Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News : अभिनय के साथ गायन पर भी ध्यान दे रही हैं परिणीति, आने वाली फिल्म चमकीला में आएंगी नजर

परिणीति आगामी दिनों में फिल्म चमकीला में अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पंजाब के प्रख्यात लोक गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक हैं। खास बात यह है कि परिणीति का यह फिल्म करना भी कहीं न कहीं उनके गायन के शौक से जुड़ा है। इस बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने हाल ही में अपना पहला स्टेज परफार्मेंस किया।

By Deepesh pandey Edited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 18 Feb 2024 06:15 AM (IST)
Hero Image
अभिनय के साथ गायन पर भी ध्यान दे रही हैं परिणीति

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काम के साथ-साथ अगर अपने शौक पूरे करने का मौका मिल जाए, तो भला इससे अच्छा और क्या हो सकता है। अभिनय के साथ-साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का संगीत और गायन से प्रेम सर्वविदित है।

उन्होंने मेरी प्यारी बिंदु, केसरी और द गर्ल आन द ट्रेन फिल्मों में गाने भी गाए है। अब उन्होंने अपने गायन के इस शौक को पेशेवर तौर पर अपनाने का निर्णय लिया है। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए उन्होंने हाल ही में अपना पहला स्टेज परफार्मेंस किया।

इस कर रही फिल्म चमकीला

परिणीति आगामी दिनों में फिल्म चमकीला में अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पंजाब के प्रख्यात लोक गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक हैं। खास बात यह है कि परिणीति का यह फिल्म करना भी कहीं न कहीं उनके गायन के शौक से जुड़ा है। इस बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया।

अभिनय के साथ गायन पर भी ध्यान दे रही हैं परिणीति

उन्होंने कहा, ‘मेरे यह फिल्म करने के सबसे मुख्य कारणों में से एक यह था कि मुझे इसमें करीब 15 गाने गाने का मौका मिल रहा था।’ परिणीति को स्टेज पर गाने के लिए उनके सह कलाकार और गायक दिलजीत दोसांझ ने प्रेरित किया।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के दौरान मेरे सह कलाकार दिलजीत ने मुझे सुना और मुझसे लोगों के सामने लाइव परफार्म करने के लिए कहा। मेरे आस-पास का हर इंसान लगातार मेरे दिमाग में यह बैठाने की कोशिश कर रहा था कि मैं स्टेज पर हो सकती हूं।