Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिम में पसीना बहा रही हैं Parineeti Chopra, फिल्म Chamkila के लिए बढ़ाया था 15 किलो वजन

Parineeti Chopra Workout Video परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आई थी । जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने काम की तरफ लौट चुकी हैं । एक्ट्रेस जल्द इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला (Chamkila ) में नजर आएंगी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा का जिम वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Parineeti Chopra Workout Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस ने इसी साल सितंबर में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से फेरे लिए थे।

शादी के बाद से एक्ट्रेस अपने ससुराल दिल्ली में रह रही हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करती दिखाई  दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra को ससुराल में मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर जाहिर की अपनी खुशी

परिणीति ने बढ़ाया था 15 किलो वजन

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आई थी। जो पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने काम की तरफ लौट चुकी हैं। एक्ट्रेस जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आएंगी।

इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर अदाकारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं और इस दौरान खुलासा भी किया है कि उन्होंने 'चमकीला' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

अब घटा रही हैं अपना वजन

 'चमकीला' के लिए वजन बढ़ाने के बाद अब परिणीति चोपड़ा अब अपना वजन कम करती नजर आ रही हैं, जिसके लिए वह जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा- 'मैंने पिछले साल 6 महीने रहमान सर के स्टूडियो में गाने में बिताए और 'चमकीला' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए जितना संभव हो उतना जंक खाने के लिए घर वापस गए।

 'संगीत और खाना. वह मेरी रूटीन था। अब जब फिल्म बन चुकी है तो कहानी उलट है। मुझे स्टूडियो की याद आती है और मैं फिर से अपने जैसा दिखने की कोशिश में जिम में काम करती हूं, लेकिन आपके लिए कुछ भी इम्तियाज सर। यह रोल अभी कई इंच और लूज करना है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी 'चमकीला'

यह भी पढे़ें- Parineeti Chopra का फूटा गुस्सा, गलत बयानबाजी कर रहे लोगों की लगाई क्लास, बोलीं- 'मैं रिपोर्ट करूंगी'

बता दें, परिणीति चोपड़ा 'चमकीला' में सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। जहां दिलजीत अमर सिंह 'चमकीला' का किरदार निभाएंगे तो वहीं परिणीति उनकी पत्नी अमरजोत का रोल अदा करती दिखाई देंगी। ये जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगाी। हालांकि, अभी तक कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है।