Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra ने पति Raghav Chadha संग शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, इनसाइड तस्वीरें आईं सामने

Parineeti Chopra-Raghav Chadha 13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी के त्यौहार को धूमधाम से मनाया गया। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने भी शादी के बाद पहली बार लोहड़ी के त्यौहार को साथ में मनाया जिसकी कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बीते दिन 13 जनवरी को देश भर में लोहड़ी के त्यौहार की धूम देखने को मिली। ऐसे में न सिर्फ आमजन बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी इस फेस्टिवल को जोर-शोर से मनाया। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद पहली बार लोहड़ी का त्यौहार सेलिब्रेट किया, जिसकी कई इनसाइड तस्वीरें अब सामने आई हैं।

परिणीति ने शादी के बाद पहली बार मनाई लोहड़ी

परिणीति चोपड़ा ने करवा चौथ, दिवाली, क्रिसमस और न्यू ईयर के बाद अब राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद पहली लोहड़ी का त्यौहार सेलिब्रेट किया है। इसकी कई इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस फेस्टिवल के खास दिन पर यह कपल अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से घिरा हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: 'मेरा प्यारा, मेरा चमकीला...', Parineeti Chopra ने को-स्टार Diljit Dosanjh के लिए किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट

लोहड़ी फेस्टिवल की यह तस्वीरें उनकी किसी करीबी परिचित ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं। एक सेल्फी में राघव और परिणीति के साथ राघव की मां, उनके अंकल पवन सचदेवा और अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

बेहद खूबसूरत लगीं परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने लोहड़ी फेस्टिवल में ब्लैक कलर का फुल-स्लीव टॉप और पैंट के साथ ब्लैक बूट्स पहने, जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड स्टोल भी कैरी किया। इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने हल्का मेकअप किया और बालों को खुला रखा था। साथ ही उन्होंने में सिन्दूर भी लगाया। वहीं, राघव भी ब्लैक रंग के कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक शॉल और मैचिंग जूतों में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

इससे पहले दोनों ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। दो फोटोज में परिणीति पति राघव के साथ कोजी नजर आईं। वहीं, कुछ फोटोज में एक्ट्रेस ने कॉफी और कप केक की झलक दिखाई थी। एक फोटो में वह राघव और अपने भाई के साथ फोटो क्लिक कराती नजर आईं।

बता दें कि राघव और परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी। इस शाही शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही मौजूद रहे थे।

यह भी पढ़ें: चचेरी बहन Parineeti Chopra से खास अच्छा नहीं Meera Chopra का रिश्ता, बोलीं- ''मैं ज्यादा क्लोज नहीं''