Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की सगाई में घराती-बराती के बीच हुआ मुकाबला, चड्ढा और चोपड़ा में इसने मारी बाजी

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Viral Video परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई खबरों में बनी हुई है। इस बीच दोनों की इंगेजमेंट पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घराती और बराती मुकाबला करते हुए दिख रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 17 May 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Viral Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Viral Video: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बने हुए है। दिल्ली के कपूरथला में हुई दोनों की इंगेजमेंट में कई अभिनेताओं और राजनेताओं ने शिरकत की।

घराती और बारातियों के बीच मुकाबला

अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें घराती और बारातियों के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस दौरान परिणीति ने ससुराल और मायके वालों, दोनों की हौसला अफजाई की, लेकिन झुकाव घरवालों की तरफ थोड़ा ज्यादा देखने को मिला।

सगाई से वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी फ्रेंड्स कहती थीं कि "तू कोई ढंग का लड़का ढूंढ ले यार।" इसके बाद उन्होंने पास में खड़े राघव की ओर इशारा करते हुए चोपड़ा परिवार से उनकी रजामंदी पूछी। इस पर चोपड़ा फैमिली ने हामी भरते हुए जोर से चिल्लाया।

परिणीति ने पूछा ये सवाल

परिणीति ने इसके बाद चड्ढा परिवार की ओर इशारा करते हुए उनसे भी पूछा और कहा- "तो ठीक है ये।" जिसके बाद चड्ढा फैमिली ने और जोर से चिल्लाया। वहीं, पास में खड़े राघव ने परिणीत से कहा की चड्ढा फैमिली ने ज्यादा जोर से चिल्लाया है।

चोपड़ा और चड्ढा में जीता कौन

इतने सुनते ही परिणीति का मायका प्यार जाग उठा और उन्होंने चोपड़ा फैमिली को उकसाते हुए कहा, "ऐ चोपड़ा, चड्ढा तुमसे ज्यादा तेज चिल्ला रहे हैं।" उनके इशारे पर चोपड़ा फैमिली ने पूरी जान लगाकर हूटिंग की। यहां देखें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का ये मजेदार वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

दिल्ली में हुई सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली में धूमधाम से सगाई की। इस दौरान एक्ट्रेस ने सेलिब्रिटी ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट कैरी किया। एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के सलवार कमीज में बला की खूबसूरत लगीं। वहीं, राघव ड्रेस डिजाइनर पवन सचदेवा के अचकल में हैंडसम लगें।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

राघव- परिणीति का आउटफिट

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं। उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के लीडर अरविंद केजरीवाल ने भी सगाई में शिरकत की।  

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla