Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra Pics: हाथ में राघव के नाम का चूड़ा, देखिए परिणीति चोपड़ा की ये अनसीन फोटो

Parineeti Chopra Raghav Chadha Haldi हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी रचाई है। शादी के बाद परिणीति और राघव की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इस बीच परिणीति चोपड़ा ने अपनी चूड़ा सेरेमनी की कुछ अनसीन तस्वीरों को शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 26 Oct 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा ने शेयर कीं चूड़ा सेरेमनी के अनसीन फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra Wedding Haldi Latest Pics: मौजूदा समय में परिणीति चोपड़ा का नाम उनकी शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में परिणीति ने आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा(Raghav Chadha) के साथ उदयपुर में शादी रचाई है।

इस दौरान आए दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छा रही हैं। इस बीच परिणीति चोपड़ा अपनी चूड़ा सेरेमनी की दौरान की कुछ अनसीन फोटो शेयर किया है।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर कीं चूड़ा सेरेमनी की ये अनसीन फोटो

परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि ये तस्वीरें परिणीति की शादी से पहले चूड़ा  सेरेमनी के दौरान की हैं।

तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा येलो कलर का सलवार सूट और हाथ में पति राघव चड्ढा के नाम का पिंक कलर का चूड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस चेहरे पर शादी की खुशी साफतौर पर दिखाई दे रही है। आलम ये है कि अब सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की ये तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं।

कुल मिलाकर कहा जाए तो परिणीति चोपड़ा की ये लेटेस्ट फोटो इतनी ज्यादा शानदार हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। फैंस परिणीति चोपड़ा की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

राघव और परिणीति बने बी टाउन के फेवरेट कपल

बीते 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शादी रचाई है। राजस्थान के उदयपुर के लीली पैलेस में राघव और परिणीति ने शादी के सात फेरे लेकर अपने जीवन की नई पारी का आगाज किया है।

मौजूदा समय में अगर बात की जाए बी टाउन के फेवरेट कपल के बारे में तो उसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम लिस्ट में टॉप पर शामिल होगा।

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा ने खास मैसेज लिख परिणीति को किया बर्थडे विश, भाई शिवांग-सहज ने भी लुटाया प्यार