Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti- Raghav Love Story: पहली मुलाकात में ही राघव को दिल दे बैठीं परिणीति, फिर चट मंगनी पट ब्याह

Parineeti- Raghav Love Story परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब बॉलीवुड के चर्चित कपल बन चुके हैं। एक्ट्रेस ने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ सात-फेरे लिए। इन दोनों के रिश्ते की खबर जब मीडिया में पहली बार आई थी तो फैंस भी हैरान रह गए थे। क्या आप जानते हैं कि परिणीति को राघव चड्ढा एक नजर में ही भा गए थे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 05:43 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha Love Story / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra- Raghav Chadha Love Story: परिणीति चोपड़ा अब मिसेज चड्ढा बन चुकी हैं। उन्होंने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग सात-फेरे लिए। दोनों अब हमेशा के लिए जीवनसाथी बन चुके है। शादी के बाद इस कपल की कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुईं।

परिणीति अपने इंस्टाग्राम पर ये पहले ही बता चुकी हैं कि ब्रेकफास्ट की टेबल पर ही बात समझ गयी थीं कि राघव ही उनके लिए बने हैं। क्या आप जानते हैं कि एक साथ ब्रेकफास्ट करने से पहले लंदन में इस जगह पर टकराए थे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा।

पहली बार यहां मिले थे राघव-परिणीति

जब पहली बार परिणीति चोपड़ा- राघव चड्ढा के साथ नजर आईं थी तो हर कोई हैरान रह गया था। 'इश्कजादे' एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा की वह अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा से ही मीडिया लाइमलाइट से दूर रखा है।

यह भी पढ़ें: Raghav-Parineeti ने अपनी शादी में रखी थी नो-गिफ्ट पॉलिसी, शगुन में दिए गए थे सिर्फ इतने रुपए

लेकिन कैसे ये कपल मिला और कैसे इनकी मुलाकात प्यार में तब्दील हुई, ये जानने के लिए फैंस भी काफी बेताब हैं। आपको बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पहली मुलाकात को लेकर अलग-अलग कहानियां सामने आ रही हैं। किसी का ये कहना है कि ये कपल लंदन में उस दौरान मिला जब ये अपनी डिग्री ले रहे थे।

इस साल जनवरी में मिले थे परिणीति-राघव

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पहली मुलाकात इस साल जनवरी के महीने में हुई थी, जब ये दोनों लंदन में आयोजित किये गए 'इंडिया यूके अचीवर सम्मान' में अपने-अपने फील्ड में अच्छा परफॉर्म करने के लिए अवॉर्ड्स रिसीव करने के लिए पहुंचे थे।

आपको बता दें कि यूनाईटेड किंगडम में जो इंडियन स्टूडेंट अपने फील्ड में महारथी होते हैं, उन्हें बढ़ावा देने और प्रेरित करने के लिए अवॉर्ड से सम्मानित किया जाता है। आपको बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को फैंस 'राम मिलाये जोड़ी' कह रहे हैं। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला में सगाई की थी।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra Wedding: शादी में नानी को याद कर भावुक हुईं परीणिति चोपड़ा, ट्रिब्यूट देने के लिए किया ये काम