Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: शादी के बाद पहली बार बोली परिणीति, दिल छू लेगा एक्ट्रेस का ये खास मैसेज

Parineeti Chopra-Raghav Chadha परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को शादी की थी। दोनों की शादी के बाद कई फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हुईं। अब हाल ही में परिणीति ने अपनी शादी के बाद पहली बार पोस्ट किया। जहां उन्होंने दिल खोलकर अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया उनका ये नोट निश्चित तौर पर आपका दिल छू लेगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha New Post / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन । Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने धूमधाम से उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग सात-फेरे लिए।

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के कई वीडियोज वायरल हुए, जिसमें इस कपल की खुशी देखते ही बन रही है। खुद 'हंसी तो फंसी' एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज 25 सितंबर को शेयर की थी। शादी के दो दिन बाद अब परिणीति ने एक और नया पोस्ट शेयर किया है।

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर किया नया पोस्ट

परिणीति के शादी के फंक्शन की कई और इनसाइड फोटोज देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अब परिणीति ने शादी के दो दिन बाद अपनी शादी की अन्य फोटोज तो शेयर नहीं की, लेकिन उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें भरपूर प्यार देने वाले फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस का शुक्रिया अदा किया है। परिणीति ने एक लेटर शेयर करते हुए लिखा,

राघव और मैं आप सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं। जिस तरह से सबने हमें प्यार दिया और अपनी शुभकामनाएं हमें दी, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं। हमें हर मैसेज का निजी तौर पर रिस्पॉन्स करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन हम आपको ये बताना चाहते हैं कि आपने जो भी लिखा उसे हमने पूरी खुशी के साथ पढ़ा है"।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra ने शादी में राघव चड्ढा को दिया ऐसा खास सरप्राइज, रोमांटिक अंदाज देख फैंस भी हैरान

हम एक साथ इस खूबसूरत सफर की तरफ बढ़ रहे हैं- परिणीति 

परिणीति चोपड़ा ने अपने इस पोस्ट में आगे अपना आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "क्योंकि अब हम इस नए सफर की तरफ एक-दूसरे के साथ बढ़ रहे हैं, इसका मतलब ये है कि दुनिया जानती है कि आप सब इसमें हमारे साथ हैं। आपके प्यार और दुआओं की कोई कीमत नहीं है।

हम आपके तहे दिल से शुक्रगुजार हैं। लव-परिणीति और राघव"। आपको बता दें कि परिणीति और राघव चड्ढा शादी के बाद 25 सितंबर को दिल्ली लौट आए हैं, जहां राघव चड्ढा के घर में धूमधाम से नई बहू का स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें: दामाद Raghav Chadha संग रस्में निभाते नजर आए Parineeti Chopra के पिता, सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो