Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti- Raghav Wedding: परिणीति ने पंजाबी गाने पर दिखाए ऐसे शानदार डांस मूव्स, एकटक देखते रह गए राघव चड्ढा

Parineeti- Raghav Wedding परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 2 दिन बाद हमेशा के लिए एक-दूसरे के हमसफर बनने वाले हैं। दोनों उदयपुर में सात-फेरे लेंगे लेकिन उससे पहले इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के कई वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में परिणीति -राघव का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस पंजाबी गाने पर दिल खोलकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 09:55 AM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra- Raghav Chadha Wedding: 'इश्कजादे' एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी जिंदगी के नए फेज में कदम रखने जा रही हैं। जल्द ही वह आम आदमी पार्टी के नेता (AAP)राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनने वाली हैं।

उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने से पहले दिल्ली में ही दोनों के कुछ प्री-वेडिंग फंक्शन हुए, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुईं। पहली वीडियो दोनों का गुरुद्वारे में बाबा जी का आशीर्वाद लेते हुए वायरल हुई।

अब हाल ही में परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के प्री-वेडिंग फंक्शन से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें परिणीती और राघव अपने डांस मूव्स से एक खुशनुमा माहौल बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

पंजाबी गाने पर परिणीति - राघव ने दिखाए शानदार डांस मूव्स

परिणीति -राघव 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी की तैयारियां हफ्ते भर पहले से शुरू हो चुकी हैं। उदयपुर में परिणीति चोपड़ा के कई फंक्शन्स होने वाले हैं। परिणीती अपनी शादी से पहले हर पल को यादगार बनाती हुई नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, एयरपोर्ट पर वेलकम की तैयारी

इंस्टाग्राम पेज आई पॉप डायरीज ने हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ। इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा पंजाबी गाने 'तेरा यार बोलदा' गाने पर अपने शानदार पंजाबी मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा सिल्वर रंग की शिमरी कॉस्टयूम में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

हालांकि, परिणीति चोपड़ा जितना खुलकर पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं, राघव स्लो-स्लो डांस स्टेप करते दिखाई दिए। इस वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि परिणीति को एन्जॉय करते देख राघव काफी खुश हैं।

गुरुद्वारे में बाबा जी का आशीर्वाद ले चुके हैं राघव-परिणीति

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का इससे पहले एक वीडियो और कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह अपनी आने वाली जिंदगी के लिए बाबा जी का आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारे पहुंचे है। उस दौरान परिणीति चोपड़ा के हाथों में मेहंदी भी लगी हुई थी।

आपको बता दें कि 13 मई को दोनों की दिल्ली के कपूरथला में धूमधाम से फैमिली की मौजूदगी में सगाई हुई थी। परिणीति अपनी सगाई के दौरान काफी भावुक हो गयी थीं।

यह भी पढ़ें: Parineeti - Raghav Wedding: शादी में पंजाबी लजीज खाने के साथ होगा इस दौर का संगीत, हर अपडेट पढ़िए यहां