Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Raghav Wedding: मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में दिखेंगी परिणीति, देखें एक्ट्रेस के एथनिक लुक

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही एक दूसरे के होने वाले हैं। एक दिन बाद यानी 24 सितंबर को परिणीति राघव की दुल्हन बनने वाली हैं। अपने इस खास दिन पर एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की हुई ड्रेस में दिखाई देने वाली हैं। इससे पहले भी परी ने कई बार मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनी हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 23 Sep 2023 07:52 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बी-टाउन में जल्द ही एक और कपल के शादी की शहनाइयां सुनाई देने वाली है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल बीते दिन ही अपने दिल्ली के प्री वेडिंग फंक्शन पूरे करने के बाद उदयपुर पहुंच चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में दुल्हन बनने वाली हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब मनीष मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा के लिए कोई ड्रेस डिजाइन करेंगे। इससे पहले भी वह कई फंक्शन और फेस्टिवल पर उनके लिए आउटफिट तैयार कर चुके हैं। यहां तक की एक्ट्रेस की सगाई की ड्रेस भी उन्हीं ने डिजाइन की थी। अभी एक्ट्रेस का शादी वाला लुक आने में टाइम है, ऐसे में हम आपको उनके द्वारा पहले पहनी गई मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस दिखाते हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में लगा मेहमानों का जमावड़ा, एयरपोर्ट पर नजर आईं भाग्यश्री

सगाई में पहना था मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ आउटफिट

अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिन पर परिणीति चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस पहने नजर आई थीं। इस दौरान परिणीति मोती से सजी ड्रेस और कश्मीरी थ्रेड वर्क दुपट्टे के साथ ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं। इस ड्रेस को उन्होंने डायमंड ज्वेलरी के साथ पेयर अप किया था।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ब्लू साड़ी

होने वाली दुल्हन परिणीति चोपड़ा एथनिक हो या वेस्टर्न हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती हैं। एक इवेंट में परी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई सीक्‍वेन साड़ी विद स्‍ट्रेपी ब्‍लाउज लुक में दिखाई दी थीं। इस साड़ी में परिणीति बेहद ही गॉर्जियस लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

नेवी ब्लू साड़ी में परिणीति का लुक

ब्लू कलर की किसी भी ड्रेस में परिणति का लुक बेहद अच्छा लगता है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की साड़ी में अपना जलवा दिखाया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे परिणीति नेवी ब्लू और गोल नेकलाइन कढ़ाई वाले ब्लाउज में खूबसूरत लग रही हैं। यह साड़ी भी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

अब फैंस से लेकर हर कोई होने वाले दूल्हा और दुल्हन के शादी का लुक देखने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के लिए सजा उदयपुर का लीला पैलेस, देखें इनसाइड फोटो