Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti-Raghav Wedding: राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक, परिणीति-राघव की शादी की गेस्ट लिस्ट आई सामने

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding बी टाउन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही आप आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी रचाने जा रही हैं। अपनी शादी के लिए ये कपल उदयपुर पहुंच गया है। इस बीच परिणीति और राघव की शादी की गेस्ट लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसके चलते राजनीति और सिनेमा जगत की ये हस्तियां इनकी शादी में मेहमान बनकर पहुंच सकती हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 04:31 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में ये मेहमान हो सकते हैं शामिल (Photo Credit-isntagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Parineeti Chopra-Raghav Chadha Marriage Guest List: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम शादी को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बना हुआ है। शादी के लिए परिणीति और राघव राजस्थान के उदयपुर पहुंच गए हैं, जहां सिख रीति-रिवाजों के साथ इन दोनों का शादी की रचाई जाएगी।

इस बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन-कौन से वो लोग हैं, जो परिणीति और राघव की शादी में बतौर गेस्ट शामिल हो सकते हैं।

परिणीति और राघव की शादी की गेस्ट लिस्ट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में हमने देखा था कि बॉलीवुड से लेकर राजनीति के क्षेत्र के तमाम दिग्गज शामिल हुए। ऐसे में शादी में भी इन हस्तियों का जमावड़ा लगना तय है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बतौर मेहमान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर मौजूद है।

इसके अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश भगेल समेत आम आदमी पार्टी के कई राजनेता परी और राघव की शादी के फंक्शन को अटेंड करते हुए नजर आ सकते हैं। राजनीति के इन वीवीआईपी लोगों को अलावा हिंदी सिनेमा जगत के कुछ सेलेब्स भी इस कपल की शादी में रंग जमाते हुए नजर आ सकते हैं।

परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी के लिए विदेश से आ सकती हैं। हालांकि उनकी मां पहले से ही परिणीति के घर पहुंच गई है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के बेहनोई यानी निक जोनास शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं।

इस दिन एक दूजे के हो जाएंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

इस साल मई के महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई रचाई थी। उस दौरान इन तमाम गेस्ट का मेला लगा रहा। गौर करें परिणीति और राघव के शादी के स्पेशल दिन के बारे में तो 24 सितंबर वो तारीख है,

जब ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए के दूजे का हो जाएगा। बता दें कि उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति और राघव की शादी होनी है।

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: 'जवान' के कलेक्शन में हर दिन हो रहा इजाफा, 15वें दिन फिल्म ने की तगड़ी कमाई