Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Raghav Photos: सामने आई हल्दी सेरेमनी की फोटो, एथनिक लुक में खूबसूरत दिखीं परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Photos परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी करने के बाद अपनी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू कर चुकी हैं। इस बीच उनके फैंस ने भी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखीं। अब परिणीति राघव के हल्दी फंक्शन की एक खूबसूरत तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा हल्दी फंक्शन फोटो (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में पूरे रीती-रिवाजों के साथ शादी की और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों की शादी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिले।

इसके बाद कपल ने खुद भी अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर कीं। अब दोनों के हल्दी फंक्शन की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में परिणीति और राघव अपने हल्दी फंक्शन को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti- Raghav Love Story: पहली मुलाकात में ही राघव को दिल दे बैठीं परिणीति, फिर चट मंगनी पट ब्याह

सामने आई परिणीति-राघव चड्ढा के हल्दी फंक्शन की तस्वीर

मिस्टर एंड मिसेज चड्ढा की शादी से पहले गुरुद्वारा में आशीर्वाद लेने की फोटो से लेकर शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में कई तस्वीरें देखने को मिलीं। अब दोनों के हल्दी फंक्शन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपल एक साथ बैठ कर अपने शादी के फंक्शन को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rajputana🔵 (@baisa_hkm_teena)

हल्दी फंक्शन में खूबसूरत लगे परिणीति-राघव

अपने हल्दी फंक्शन पर परिणीति ने रेड एथनिक आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ऊपर से मैचिंग एथनिक जैकेट भी पहना। वहीं, शीश पट्टी और बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा किया। तस्वीर में राघव भी परिणीति के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह कुर्ता-पजामा और चश्मा पहने हुए दिखाई दिए। दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई थी और उनकी खुशी देखने लायक है।

हनीमून किया पोस्टपोन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस समय अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया गया कि दोनों ने फिलहाल अपना हनीमून का प्लान आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया है। एक्ट्रेस अभी अपनी नई फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहती हैं और इसके बाद वह जल्द अपने काम पर लौटेगीं। वहीं, राघव चड्ढा भी अपने काम के चलते काफी बिजी हैं, क्योंकि नवंबर और दिसंबर से संसद का शीतकाल सेशन शुरू होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra Wedding: शादी में नानी को याद कर भावुक हुईं परिणीति चोपड़ा, ट्रिब्यूट देने के लिए किया ये काम