Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति और राघव की शादी में होंगी ये पाबंदियां, मेहमानों पर भी रखी जाएगी नजर

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा बस कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी उदयपुर के लीला पैलेस में होगी। परिणीति और राघव की शादी के लिए मेहमान वेन्यू पहुंच रहे हैं। इस बीच शादी के सभी रूल्स को भी सख्ती से फॉलो किया जा रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 23 Sep 2023 06:18 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha की शादी में होंगे ये नियम। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) असल जिंदगी में दुल्हनिया बनने वाली हैं। वह कल यानी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शाही अंदाज में शादी करेंगी। 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं। मेहमानों का भी वहां जमावड़ा लग गया है। परिणीति और राघव के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। कपल की ग्रैंड वेडिंग में किसी चीज की कमी नहीं छोड़ी गई है। यहां तक कि उनकी शादी के लिए कुछ सख्त नियम भी बनाए गए हैं। आइए, आपको इस बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी की गेस्ट आई सामने?

शादी में तैनात किए गए सिक्योरिटी गार्ड

एक बॉलीवुड की हसीना और दूसरा राजनीति जगत का जाना-माना नाम, ऐसे में सुरक्षा का ध्यान तो रखा ही जाएगा। परिणीति और राघव की शादी के लिए 100 से ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड्स को तैनात किया गया है। लीला पैलेस के बगल में नदी है। ऐसे में चार-पांच नावों पर भी सिक्योरिटी गार्ड की तैनाती होगी। शाही शादी में जरा भी चूक की गुंजाइश नहीं रखी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यही नहीं, कहा जा रहा है कि वेडिंग फंक्शन के दौरान किसी भी सिक्योरिटी गार्ड को वेन्यू छोड़ने की परमीशन नहीं है। सभी तीन दिनों तक वेन्यू प्लेस पर ही रहेंगे। 

मेहमान पर रखी जाएगी नजर

मेहमानों के लिए भी कड़े नियम बनाए गए हैं। सभी मेहमानों को स्कैनिंग से गुजरना होगा। सिक्योरिटी गार्ड बिना स्कैन के मेहमानों को अंदर नहीं जाने देंगे। साथ ही किसी भी मेहमान को शादी में फोटो खींचने की परमीशन नहीं होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जी हां, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तरह परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी शादी में नो-फोटो पॉलिसी रखी है। ऐसे में सभी मेहमानों के फोन को स्टिकर से कवर कर दिया जाएगा। ताकि वे फोटो न खींच सकें। यही पॉलिसी वेन्यू में काम कर रहे कर्मचारियों पर भी लागू होगा। 

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर पहुंचीं बीके शिवानी, राजमहल जैसी जगह पर सात फेरे लेंगे परिणीति-राघव