Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti - Raghav Wedding: शादी में पंजाबी लजीज खाने के साथ होगा इस दौर का संगीत, हर अपडेट पढ़िए यहां

Parineeti Raghav Wedding Cermony इश्कजादे एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरो- शोरो पर हैं। राघव-परिणीती के घरों की सजावट की कुछ दिनों पहले वीडियो वायरल हुई थी और अ दोनों की शादी में खाने का क्या मेन्यू होगा और कैसा संगीत फंक्शन होगा इसकी डिटेल्स भी आउट हो चुकी हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding / Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti-Raghav Wedding: परिणीती चोपड़ा जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 13 मई को राघव चड्ढा-परिणीती चोपड़ा की सगाई हुई थी और अब इसी महीने में दोनों उदयपुर में धूमधाम से शादी करने वाले हैं।

दोनों के घर के बाहर लाइटिंग्स लग चुकी हैं और सजावट हो चुकी है, जिसके वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। अब हाल ही में परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का मेन्यू क्या होगा और किस तरह का उनका संगीत होगा, हर डिटेल्स आउट हो चुकी है।

ऐसा होगा परिणीती-राघव की शादी का मेन्यू

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों ही पंजाबी हैं, इसलिए इनकी शादी में खाने के मेन्यू में पंजाबी लजीज डिशिश होंगी। क्योंकि, दोनों की शादी उदयपुर में हो रही है, इसलिए शादी में आने वाले मेहमानों को राजस्थान का लोकल स्वादिष्ट खाना भी परोसा जाएगा।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले Parineeti Chopra और Raghav Chadha के बीच होगा क्रिकेट मैच, जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि राघव-परिणीती दोनों 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी के अधिकतर प्री-वेडिंग फंक्शन उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे, लेकिन ये दोनों ताज लेक में सात-फेरे लेंगे।

परिणीती-राघव की शादी में संगीत में बजेंगे ऐसे गाने

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा की शादी का हर फंक्शन थीम बेस होने वाला है। हालांकि, दोनों की शादी की थीम क्या होगी, इसका खुलासा अभी तक नहीं किया है। लेकिन राघव-परिणीती की शादी के संगीत को लेकर जानकारी सामने आई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो संगीत के मौके पर परिणीती और राघव चड्ढा 90 के दशक के गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं। उनके संगीत में 90 के गाने बजेंगे, जो शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को 90 के दशक की याद दिला देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि दूल्हे राजा राघव चड्ढा बोट पर अपनी दुल्हन को लेने बोट पर पहुंचेंगे, उनकी शादी में सिक्योरिटी बेहद टाइट होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Parineeti Raghav Video: राघव चड्ढा ने दिल्ली में किया परिणीति चोपड़ा का स्वागत, ट्विनिंग करते नजर आया कपल