Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के लिए सजा उदयपुर का लीला पैलेस, देखें इनसाइड फोटो

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding राजस्थान के उदयपुर में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी का आयोजन होना है। सूबे के लीला पैलेस होटल में परिणीति और राघव शादी के सात फेरे लेंगे। ऐसे में इन दोनों की शादी के लिए उदयपुर का लीला पैलेस जगमग हो गया है। इस बीच लीली पैलेस की इनसाइड फोटो सामने आई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
परिणीति की शादी के लिए सजा उदयपुर का लीला पैलेस (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding Leela Palce: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा राजस्थान के उदयपुर में जीवनसाथी बनने के लिए तैयार हैं। उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति और राघव की शादियों को लेकर भव्य तैयारियों आयोजन शुरू हो गया है।

हर कोई इस कपल के ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच उदयपुर के लीला पैलेस की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जो ये बताने के लिए काफी हैं कि शादी के लिए डेकोरेशन किस तरह से हो रहा है।

परिणीति और राघव की शादी लिए जगमग उदयपुर का लीला पैलेस

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए राजस्थान के उदयपुर में मेहमानों का आगमन जारी है। कुछ गेस्ट ऐसे हैं जो शादी से एक-दो दिन पहले ही उदयपुर पहुंच गए हैं, उनमें हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री का नाम भी शामिल है।

इस बीच भाग्यश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उदयपुर के लीला पैलेस की कुछ लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है। इन वीडियो को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए लीला पैलेस शानदार तरीके से डेकोरेट किया गया है,

साथ ही शादी के कार्यक्रम के लिए सेलिब्रेशन की तैयारियां किस तरह से चालू हैं। दूसरी ओर फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने भी इंस्टा स्टोरी के जरिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग लोकेशन से फैंस को रूबरू कराया है। इन फोटो में आप इसे आसानी से देख सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा नहीं होगीं परिणीति की शादी में शामिल

अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा की शादी में प्रियंका चोपड़ा शामिल नहीं हो पाएंगी। शनिवार को प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल परी की एक फोटो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है वह किसी कारणवर्ष उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को आशीर्वाद देने के लिए उदयपुर पहुंच गई हैं। मालूम हो कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा रविवार को शादी के सात फेरे लेंगे।

ये भी पढ़ें- Disha Patani Pics: डीप नेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक