Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra की शादी का फुल वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस ने राघव के लिए गाया था ये गाना, फैंस बोले- लाजवाब

एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा की शादी को इस 24 जनवरी चार महीने हो जाएंगे। उन्होंने पॉलिटिशियन राघव चड्ढा से लव मैरिज की है। एक्ट्रेस की शादी का वीडियो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाया रहा और अब उन्होंने फैंस को शादी के अनदेखे पलों की कुछ और खास झलक दिखाई है। परिणिती ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किए वीडियो एल्बम का एक्सटेंडेड वर्जन रिलीज किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jan 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
राघव चड्ढा और परिणिती चोपड़ा. फोटो क्रेडिट- परिणती चोपड़ा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की बिग फैट रॉयल वेडिंग साल 2023 के सेकंड हाफ में खूब चर्चा में रही। 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में कपल ने शाही अंदाज में शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाए रहे। 

परिणीति ने दिखाई फैंस को अनदेखी झलक

एक्ट्रेस ने शादी के कुछ दिनों बाद राघव चड्ढा संग वेडिंग फंक्शन से अपने स्पेशल मोमेंट की कुछ तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने शादी में राघव के लिए 'ओ पिया' गाना गाया था, जिसकी छोटी सी झलक पहले देखने को मिली थी। हालांकि, तब से ही फैंस इसका फुल वीडियो देखना चाहते थे, जिसका इंतजार अब खत्म हो चुका है।

परिणीति ने शादी से इस खूबसूरत अनसीन पल का फुल वीडियो शेयर किया है। परिणीति ने गाने का एक्सटेंडेड वर्जन शेयर किया है। इसमें कुछ खास नए अनदेखे पलों की झलक देखने को मिल रही है। 

राघव के लिए रिकॉर्ड किया था ये गाना

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरा गिफ्ट उनके लिए...और अब पूरी दुनिया के लिए...ओ पिया का एक्सटेंडेड वर्जन अब सारेगामा ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल और सभी मेजर म्यूजिक स्ट्रीमिंह प्लेटफॉर्मों पर लाइव है।' इस वीडियो पर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए हैं।

किसी ने 'ब्युटिफुल' तो किसी ने 'लाजवाब' कहकर एक्ट्रेस की वॉइस और राघव के साथ उनकी बॉन्डिंग की तारीफ की।

परिणिती चोपड़ा वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था। यह मूवी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ थी। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो फैंस उन्हें 'चमकीला' में देखेंगे।

यह भी पढ़ें: Fighter: सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई 'फाइटर', मिला U/A सर्टिफिकेट, इतनी लंबी होगी फिल्म