Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra ने अपनी आवाज में गाया 'तू झूम- झूम' गाना, यूजर बोले- सब चड्ढा जी के प्यार का कमाल है

Parineeti Chopra Video परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह गाना गाती नजर आ रही है। स ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में परिणीति एक डबिंग स्टूडियो के फर्श पर बैठकर तू झूम गाना गा रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 01 Jun 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
parineeti chopra Video, Raghav Chadha Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बीते महीने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की थी। सगाई के बाद एक्ट्रेस लगातार चर्चा में है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह गाना गाती नजर आ रही है।

परिणीति चोपड़ा ने गाया गाना

यह तो सभी जानते है कि परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस के अलावा एक अच्छी सिंगर भी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाना गाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में परिणीति एक डबिंग स्टूडियो के फर्श पर बैठकर 'तू झूम' गाना गा रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

परिणीति आप रॉकस्टार है- फैंस

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'कभी-कभी सबसे अच्छे पल आसानी से मिल जाते हैं एक डबिंग स्टूडियो में गई और मेरे पसंदीदा गानों में से एक को गाने से मना नहीं कर सकी. प्योर खुशी #TuJhoom #ParineetiChopra,। परिणति की आवाज में ये गाना सुन फैंस को काफी इम्प्रेस हो रहे है। एक दूसरे फैन ने लिखा, ' आप रॉकस्टार है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिल को छू लेने वाली आवाज।' तो वहीं तीसरे ने लिखा, 'शानदार, मेरा ऑल टाइम फेवरेट भी'। चौथे यूजर ने लिखा- सब चड्डा जी के प्यार का कमाल है।

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म

परिणीति चोपड़ा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।