Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुछ ऐसी होती है राघव चड्ढा के साथ Parineeti Chopra की मॉर्निंग, शादी के बाद एक्ट्रेस की पहली तस्वीर हुई वायरल

Parineeti Chopra आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी के हर पल को एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कर अपनी जिंदगी के हसीन लम्हों की झलक फैंस को दिखाई। अब एक्ट्रेस ने शादी के बाद की पहली फोटो दिखाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Oct 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra and Raghav Chadha. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों राघव चड्ढा के साथ अपनी न्यूली मैरिड लाइफ के पलों को एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत वीडियो और फोटो शेयर किए। परिणीति ने दिखाया कि शादी से पहले राघव और चड्ढा फैमिली के बीच क्रिकेट मैच हुआ था। इसी तरह और भी फनी मोमेंट्स इनके बीच हुए थे। अब एक्ट्रेस ने शादी के बाद की पहली फोटो शेयर की है।

परिणीति ने शेयर की फोटो

'मिशन रानीगंज' एक्ट्रेस ने राघव संग उदयपुर में रॉयल शादी की थी। 24 सितंबर को इन दोनों ने झील किनारे बसे पैलेस में सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का दामन थाम लिया। इसके बाद परिणीति ने शादी की पहली फोटो शेयर कर राघव के लिए अपना प्यार दिखाया। अब एक्ट्रेस ने फैंस को दिखाया है कि उनकी मॉर्निंग किस तरह की होती है।

परिणीति ने दिखाई मॉर्निंग रूटीन की फोटो

परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुडोकू खेलने की फोटो शेयर की है। कॉफी पीते-पीते परिणीति ने पूरा सुडोकू गेम सॉल्व कर लिया।

राघव-परिणीति की लव स्टोरी

राघव और परिणीति की लव स्टोरी ब्रेकफास्ट टेबल पर बात-बात करते-करते शुरू हुई थी। दोनों एक दूसरे को करियर स्टार्ट होने से पहले से जानते थे। दोनों ने इंग्लैड से पढ़ाई की है। परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की पढ़ाई की है। वहीं, राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़े हैं। हालांकि, इनके अफेयर की शुरुआत तब हुई, जब परिणीति पंजाबी फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग कर रही थीं। राघव उनसे मिलने आए थे। इस मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

यह भी पढ़ें: Jawan Collection Day 31: कई फिल्मों की रिलीज के बीच जवान की कमाई में जबरदस्त उछाल, शानदार है शनिवार का कलेक्शन