Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raghav Chadha Birthday: राघव चड्ढा संग कोजी हुईं Parineeti Chopra, पति के बर्थडे पर शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

Parineeti Chopra Latest Pics बी टाउन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। 11 नवंबर यानी आज परिणीति के पति राघव का जन्मदिन है। ऐसे में अपने हसबैंड के बर्थडे के खास मौके पर परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है जिनमें रोमांटिक होती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 11 Nov 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा को किया बर्थडे विश (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra-Raghav Chadha Pics: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस साल सितंबर के महीने में परिणीति ने आम आदमी पार्टी के राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी रचाई है।

शादी के बाद से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। इस बीच अब पति राघव के जन्मदिन के खास मौके पर परिणीति चोपड़ा ने लेटेस्ट रोमांटिक तस्वीरों को साझा किया है।

पति के राघव के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं परिणीति चोपड़ा

11 नवंबर यानी आज परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा का जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर परिणीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि परिणीति राघव के साथ कोजी होती हुईं नजर आ रही हैं।

'मिशन रानीगंज' एक्ट्रेस ने इन फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''आप भगवान की तरफ से मुझे मिला सबसे बेहतरीन गिफ्ट हो, मेरी रागाई। आपका मन और बुद्धि मेरा दिल जीत लेते हैं। आपके मूल्य, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। जिस तरह आप फैमिली के लिए आप प्रतिबद्ध रहते हैं, वो मुझे काफी धन्य महसूस कराती है। आप इस मॉर्डन समाज में पुराने सज्जन शख्स हैं, आपकी शांति ही मेरी औषधि है।

ऑफिशियल तौर पर आज मेरा पसंदीदी दिन है, क्योंकि मेरे लिए आज आपका जन्म हुआ था। हैप्पी बर्थडे पति जी। मुझे चुनने के लिए आपका धन्यवाद।'' इस तरह से परिणीति चोपड़ा ने प्यारे अंदाज में पति राघव चड्ढा को जन्मदिन विश किया है।

जल्द पूरे होंगे शादी के दो महीने

गौरतलब है कि बीते 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी हुई। उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति और राघव ने परिवार, फ्रेंड्स, बॉलीवुड सितारे और राजनेताओं की मौजूदगी में सात फेरे लिए। ऐसे में अब परिणीति चोपड़ा और राघव की चड्ढा की शादी को दो महीने पूरे होने की कगार पर हैं।

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra को करवा चौध पर राघव चड्ढा ने अपने हाथों से लगाई मेहंदी, फैंस ने की कपल की तारीफ