Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे नहीं पता कि जीवन के कितने साल बचे हैं', Parineeti Chopra ने लाइफ को लेकर की खुलकर बात

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों काफी खुश नजर आ रही हैं जिसका कारण है उनकी फिल्म ऊंचाई को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा में बड़ा मौका मिलाना। इस मूवी ने एक नहीं बल्कि दो श्रेणियों में जीत हासिल की। सूरज बड़जात्या ने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता जबकि नीना गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का खिताब। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जहीर भी की।

By Agency Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 18 Aug 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा की फिल्म (फोटो इंस्टाग्राम )

 जागरण न्यूज नेटवर्क मुंबई।  हमेशा दुनिया की नजरों में रहने वाले कलाकारों की जिंदगी आसान नहीं होती है। उनकी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ में जो होता है, वह सबके सामने होता है। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इसे बहुत सकारात्मक तरीके से लेती हैं। उनके करियर में ऐसा भी समय रहा, जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थीं, लेकिन परिणीति ने ऐसा नहीं सोचा कि वह समय व्यर्थ चला गया।

'वह मेरी जिंदगी की कहानी है'

इस बारे में एक्ट्रेस कहती हैं कि,  मुझे हमेशा यहीं लगता है कि जो हो रहा है, उसे मैं जी रही हूं। मुझे नहीं पता कि जीवन के कितने साल बचे हैं जो हुआ वह हर चीज मेरी जिंदगी का हिस्सा है। मैं ऐसा नहीं मानती हूं कि दस में से पांच फिल्में नहीं चलीं तो वो समय खराब था। जो भी हुआ, वह मेरी जिंदगी की कहानी है। जब फिल्में करते हैं और वे सही साबित नहीं होती हैं तो आप उनसे सीखते हैं कि अरे, यह चीज मुझे सूट नहीं करती है और आप उसे ठीक करते हैं। बस यही जिंदगी है। इसलिए बहुत अधिक नहीं सोचना चाहिए।

यह भी पढ़ें- 'अमर सिंह चमकीला' के बाद Parineeti Chopra की लाइफ में हुआ बड़ा बदलाव, एक्ट्रेस बोलीं- डायरेक्टर मुझे फोन...

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि, जब सौ साल के हो जाएंगे तब सोचेंगे कि जिंदगी में क्या-क्या हुआ और क्या कुछ किया, जैसे फलां दिन साइकिल से गिरी थी, कुछ फिल्में फ्लॉप हुई थीं। एक फिल्म बहुत हिट हुई थी, मैंने इस इंसान के साथ शादी की, मां बनी आदि-आदि। ये सारी चीजें आपकी जिंदगी की कहानी को बनाती हैं। मेरा यह भी मानना है कि परिवार के अलावा किसी से ऐसा लगाव नहीं होना चाहिए कि उससे आपकी जिंदगी रुक जाए। परिवार से जिंदगी चलनी और रुकनी चाहिए। बाकी जो जिंदगी में हो रहा है, वह इसलिए हो रहा है कि आप उससे सीख पाएं, थोड़ा हंस लें, थोड़ा रो लें, पर रुकें नहीं।

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्में

परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात कर तो आखिरी बार वो फिल्म 'चमकीला' में नजर आएंगी।  इससे पहले अक्षय कुमार के साथ 'मिशन रानीगंज' में नजर आई थीं।  

यह भी पढ़ें-  'आप जैसा कोई नहीं', Parineeti Chopra ने पति राघव चड्ढा पर लुटाया प्यार, शेयर की प्यारी फोटो