Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra: राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति चोपड़ा के काम पर पड़ा असर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने सिंगिंग करियर में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक लाइव कॉन्सर्ट में गाना गाया था। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि क्या उनके काम का असर उनकी शादीशुदा जीवन पर भी पड़ रहा है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 16 Feb 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अभिनय के साथ-साथ इन दिनों सिंगिंग को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक लाइव कॉन्सर्ट में गाना गाया था। उनकी आवाज को काफी लोगों ने पसंद भी किया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।

इसके साथ ही परिणीति ने यह भी बताया है कि वह अभिनय और गायकी में कैसे संतुलन बनाएंगी और क्या उनकी शादी का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें: 'मुझे एहसास हो गया...', Raghav Chadha ने बताया Parineeti Raghav संग कैसे सुलझाते हैं झगड़े

शादी का काम पर पड़ेगा असर?

परिणति चोपड़ा ने हाल ही में ई टाइम्स से बात करते हुए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। एक्ट्रेस ने कहा, 'शादीशुदा होने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें स्लो हो जाना है। जिंदगी ऐसी नहीं है। अब जब मैं शादीशुदा हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे स्लो होना पड़ेगा। मैं चाहती हूं कि लोग हर किसी को उस स्थान पर न रखें। अलग-अलग लोगों की शादियां, रिश्ते और जीवन अलग-अलग होते हैं'।

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'कुछ लोग उस दिन भी काम करते हैं जिस दिन उनकी शादी होती है। हमारे मामले में, मैं एक एक्ट्रेस हूं, जबकि वह एक राजनेता हैं। हम दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं। हमारी शादी का असर काम पर नहीं पड़ता और काम का असर हमारी शादी पर नहीं पड़ता'।

दो करियर बनाना चाहती हूं

परिणीति चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा, 'मुझे अभिनय के साथ-साथ गायकी भी पसंद है और मैं दो करियर बनाना चाहती हूं। मैं गायक के तौर पर भी खुद को स्थापित करना चाहती हूं और इसके लिए काफी मेहनत कर रही हूं। मुझे यकीन है कि लोगों को मेरी गायकी पसंद आएगी। मैं ज्यादा नहीं सोचना चाहती हूं। मैं बस सब कुछ करना चाहती हूं'।

यह भी पढ़ें: Raghav Chadha पर यूं दिल हार गई थीं Parineeti Chopra, मिलने के तुरंत बाद गूगल किया था पति का मैरिटल स्टेटस