Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra को लाइव कॉन्सर्ट से पहले हुई थीं बेहद घबराहट, राघव ने यूं की थी मदद

Parineeti Chopra परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) ने 28 जनवरी को मुंबई में हुए मुंबई फेस्टिवल 2024 में कॉन्सर्ट किया था जिसकी एक झलक उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वहीं अब अदाकारा ने कुछ नई वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले उनका हाल कैसा था ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jan 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा का वीडियो (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 12 साल के एक्टिंग करियर के बाद अब अपना नया सिंगर भी शुरू कर दिया है। यूं तो एक्ट्रेस ने अब तक कई में गाने गाए हैं, लेकिन अब अदाकारा अपने इस सिंगिंग टैलेंट को अलग मुकाम पर लेकर जा रही हैं।

अब वह अपनी आवाज को स्टेज पर लाइफ लोगों तक पहुंचा रही है, जिसकी शुरुआत उन्होंने रविवार से की। 28 जनवरी को मुंबई में हुए 'मुंबई फेस्टिवल 2024' में कॉन्सर्ट किया था, जिसकी एक झलक उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वहीं अब अदाकारा ने कुछ नई वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि  कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले उनका हाल कैसा था।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने मुंबई में किया लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

कॉन्सर्ट से पहले बहुत नर्वस थीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने रविवार को मुंबई में हजारों लोगों के सामने पहली बार स्टेज पर गाना गाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया, लेकिन इस दौरान उन्हें कैसा लगा, वह कितनी नर्वस थीं और खुद को कूल करने के लिए एक्ट्रेस ने क्या-क्या किया। वह सब अपने लेटेस्ट वीडियोज में दिखाया है, जिसमें उन्होंने बताया कि पहली बार स्टेज पर एक्सपीरियंस। मैं नर्वस थी, इसलिए गर्मी महसूस हो रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

राघव चड्ढा ने किया सपोर्ट

वीडियो में देख सकते हैं परिणीति चोपड़ालाइव कॉन्सर्ट से पहले स्टेज पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। स्टेज पर जाते समय उन्होंने अपनी पति राघव से वीडियो कॉल पर बात की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सिंगिंग में डेब्यू करने वाली एक सिंगर का पूरा दिन।  

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने फैंस को दी गुड न्यूज, जल्द लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने वाली हैं एक्ट्रेस

मेरी नर्वसनेस को कम करने के लिए राघव चड्ढा का कॉल आया और इससे मुझे बहुत मदद भी मिली।  म्यूजिक ने मेरा मूड बना दिया, जैसे कोई नहीं कर पाता। ट्रेंड्स से भरी इस दुनिया में मुझे अपने पिंक फजी चप्पल/शूज पसंद हैं। इनमें कंफर्ट मिलता है।

परिणीति का वर्कफ्रंट

परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो  बीते साल एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में नजर आई थी। वहीं अब जल्द 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे।