Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti- Raghav Wedding Photos: परिणीति के कलीरे में छुपा है राघव संग उनकी प्रेम कहानी का हर लम्हा, खास है डिजाइन

Parineeti- Raghav Wedding Photos परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे। परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना। उनके वेडिंग लुक को लेकर काफी चर्चा चल रही है। परिणीति ने जहां अपनी ओढ़नी में राघव चड्ढा का नाम लिखवाया तो वहीं उनके कलीरे में उनकी और राघव की लव स्टोरी छुपी हुई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 25 Sep 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Kaleeras Feature Ishaqzaade Actress Love Story With Raghav Chadha/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti- Raghav Wedding Photos: कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा और कियारा आडवाणी के बाद अब परिणीति चोपड़ा भी मैरिड क्लब में शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने बीते रविवार यानी कि 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा संग उदयपुर के 'द लीला पैलेस' में सात-फेरे लिए।

एक्ट्रेस की शादी की कई फोटोज सामने आईं, जिसमें वह बिल्कुल सिंपल लुक में भी बला की खूबसूरत लग रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया लहंगा और ज्वेलरी पहनी थी।

उन्होंने सिर पर जो ओढ़नी ओढ़ी थी, उस पर राघव लिखा हुआ था। इतना ही नहीं, परिणीति चोपड़ा के कलीरों में राघव चड्ढा संग उनकी लव स्टोरी की पूरी दास्तां है।

परिणीति ने कलीरे में उतारी राघव संग अपनी प्रेम कहानी

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में गोल्डन रंग के कलीरे पहने थे, जिसे मरिनालिनी चंद्रा ने डिजाइन करके एक्ट्रेस के लिए बनाए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कलीरों की एक फोटो शेयर करते हुए एक स्कैच शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि इन कलीरो में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की लव स्टोरीज को कैसे पिरोया गया है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दी बधाई, लिखा- 'चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है राघव'

उनके शुरुआती दिनों की मुलाकात से लेकर, एक ओंकार के सिंबल तक उनके कलीरे में कई चीजें शामिल की गयी हैं। परिणीति के कलीरे में ओम, नमस्कार, कॉफी मग, कप केक और टेलीफोन बूथ तक को इन्क्लुड किया गया।

उनके कलीरे में कई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट जैसे पियानो कीज, ग्रामोफोन भी लटके हुए हैं। मरिनालीनी चंद्रा ने अपने नोट में ये भी बताया कि परिणीति ने खुद इस बात को इंश्योर किया कि उनके कलीरे में उनकी और राघव की पूरी जर्नी शुमार हो।

कैसे हुई थी राघव और परिणीति की पहली मुलाकात

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपूरथला में हुई थी। सगाई के बाद परिणीति ने राघव चड्ढा से अपनी पहली मुलाकात का एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ये एहसास कब हुआ कि राघव चड्ढा ही वह शख्स हैं, जो उनके लिए बने हैं। उन्होंने राघव चड्ढा को अपना घर बताया था।

आपको बता दें कि इसमें परिणीति ने राघव चड्ढा संग अपनी शुरुआती मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था कि हम एक ब्रेकफास्ट पर मिले और मुझे पता लग गया कि ये वही हैं, जो मेरे लिए हैं। परिणीति ने अपने कलीरे में राघव चड्ढा संग अपनी हर मुलाकात को उतारा है।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: मेहमानों के बीच परिणीति ने की मस्ती, शादी में एक्ट्रेस का ये अंदाज देख गदगद हुए फैंस