Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस वजह से शादी में इतनी सिंपल दुल्हन बनी थीं Parineeti Chopra, वेडिंग स्टाइलिस्ट ने अब किया खुलासा

Parineeti Chopra Wedding Look एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने वेडिंग लुक से लोगों का दिल जीता था। अब शादी के 10 दिन बाद एक्ट्रेस की वेडिंग स्टाइलिस्ट ने उनके लुक को लेकर खुलासा किया है। परिणीति चोपड़ा को उनकी शादी में जानी-मानी स्टाइलिस्ट निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी ने तैयार किया था। एक्ट्रेेस सिंपल लुक चाहती थीं ताकि वह शादी को पूरा एन्जॉय कर सके।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Oct 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra, Parineeti Chopra Wedding Look Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra Wedding Look: परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में राजनेता राघव चड्ढा संग सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग लुक से लोगों का दिल जीता था। अब शादी के 10 दिन बाद एक्ट्रेस की वेडिंग स्टाइलिस्ट ने उनके लुक को लेकर खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra की चूड़ा रस्म की अनदेखी फोटो वायरल, खिलखिलाती दुल्हन को देख Priyanka की मां ने कही ऐसी बात

'शादी में सिंपल लुक चाहती थीं परिणीति चोपड़ा'

परिणीति चोपड़ा को उनकी शादी में जानी-मानी स्टाइलिस्ट निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी ने तैयार किया था।  अब ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में निधि अग्रवाल और श्रद्धा लखानी ने एक्ट्रेस के लुक को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, परिणीति अपनी शादी में बेहद सिंपल लुक चाहती थीं ताकि वह शादी को पूरा एन्जॉय कर सके।

उन्होंने आगे बताया कि, एक्ट्रेस ने कहा था कि वह शादी वाले दिन खूब मस्ती करना चाहती हैं इसलिए मुझे हीरोइन की तरह मत ट्रीट। मैं नहीं चाहती कि कोई मेरे पीछे चले, मेरा घूंघट पकड़े, मेरा दुपट्टा ठीक करे, मुझे ये सब नहीं करना है। मैं जितना हो सके उतना सिंपल रहना चाहती हूं। मैं अपने किसी भी फंक्शन में हील्स नहीं पहनूंगी। मैं फ्लैट्स पहनूंगी। हो सके तो तुम मुझे स्नीकर्स पहना दो।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

मेहंदी सेरेमनी को लेकर किया खुलासा

श्रद्धा ने आगे एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, एक्ट्रेस की मेहंदी भी बहुत साधारण थी। उन्होंने कहा था कि 'यह ठीक है अगर मैं दुल्हन की तरह नहीं बल्कि दुल्हन की सहेली की तरह दिखती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

कैसा था एक्ट्रेस का वेडिंग लुक

परिणीति ने अपनी शादी में आइवरी और गोल्ड  कलर का  खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। जो उन्हें बेहद सिंपल और क्लासी लुक दे रहा था। इस लहंगे को बनाने में लगभग 104 दिन का समय लगा था। टोनल एक्रु बेस से बने इस लहंगे पर सीक्विन का बहुत ही बारीक हैंडवर्क किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी से पहले हुआ था क्रिकेट मैच, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीरें