Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा प्यारा, मेरा चमकीला...', Parineeti Chopra ने को-स्टार Diljit Dosanjh के लिए किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट

Diljit Dosanjh Birthday मल्टीटैलेंटेड एक्टर दिलजीत दोसांझ आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म चमकीला में नजर आएंगे। बर्थडे के मौके पर को-स्टार परिणीति ने दिलजीत को शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट किया है और फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। यही नहीं उन्होंने दिलजीत के लिए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 06 Jan 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत दोसांझ को यूं विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diljit Dosanjh Birthday: दिलजीत दोसांझ हिंदी सिनेमा के मल्टीटैलेंटेड एक्टर हैं। वह सिर्फ अभिनय में ही नहीं, बल्कि सिंगिंग, सॉन्ग राइटिंग और एंकरिंग में भी एक्सपर्ट हैं। यहां तक कि वह एक प्रोड्यूसर हैं। आज (6 जनवरी 2024) दिलजीत दोसांझ 40 साल के हो गए हैं। अभिनेता के बर्थडे पर को-स्टार परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

परिणीति ने दिलजीत को विश किया बर्थडे

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) में नजर आएंगे। परिणीति ने अपने को-स्टार दिलजीत के जन्मदिन पर फिल्म के सेट से एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। फोटो में परिणीति और दिलजीत अपनी-अपनी यादों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस जहां काले और सफेद सलवार सूट में दिख रही हैं तो वहीं दिलजीत अपने कैरेक्टर में जच रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh: छह महीनों से सेंसर बोर्ड में अटकी दिलजीत दोसांझ की फिल्म, निर्माता पहुंचे हाई कोर्ट

परिणीति ने दिलजीत के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

इस अनदेखी फोटो को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत के लिए एक प्यारा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, "मेरा यारा, मेरा प्यारा, मेरा चमकीला। जन्मदिन मुबारक हो जी। आपके हमेशा अच्छी हेल्थ और खुशी की कामना करती हूं। हमारा साथ में गाना मिस करती हूं और मैं दुनिया को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि हमने चमकीला में क्या बनाया है। संगीत, जादू।"

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

जाने-माने सिंगर अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत चमकीला पर आधारित फिल्म 'चमकीला' इसी साल ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। अमर सिंह का किरदार दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं और परिणीति उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी बनी हैं। पिछले साल फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

'चमकीला' के अलावा दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल के साथ फिल्म 'रन्ना च धन्ना' में भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें- कौन हैं अमर सिंह चमकीला, जिनकी हत्या का आज तक नहीं सुलझा रहस्य? अब नेटफ्लिक्स पर आ रही फिल्म