Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra ने राघव चड्ढा संग सगाई के बाद शेयर की दिल की बात, बोली- हमने इतना बड़ा परिवार पा लिया

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने सगाई के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने दिल की बात फैंस संग साझा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 15 May 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
Raghav Chadha, Parineeti Chopra, Photo Credit Parineeti Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti-Raghav Video: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शनिवार को आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। सोशल मीडिया पर इस कपल के रिंग सेरेमनी की वीडियो और फोटोज काफी वायरल हुए। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने सगाई के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अपने दिल की बात फैंस संग साझा की है।

परिणीति ने शेयर किया खास पोस्ट

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों में और खासकर हमारी सगाई में जितना प्यार मुझे और राघव को मिला है उसे लेकर हम अभिभूत हैं। हम दोनों ही अलग-अलग दुनिया से हैं और हमें ये जानकर का हैरानी हो रही है कि हमारी वो दुनिया हमारे मिलने से जुड़ गई है।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

हमने इतना बड़ा परिवार पा लिया है, जिसके बारे में हमने कभी सोचा भी न था, हमने जो कुछ पढ़ा है और देखा है, उससे हमें छू लिया है और इसके लिए हमारे पास आपको धन्यवाद कहने के लिए शब्द भी नहीं। हम इस सफर पर ये जानते हुए निकले हैं कि आप सभी हमारे साथ खड़े हैं। मीडिया में हमारे खास दोस्तों के लिए बेहद खास आभार। पूरे दिन वहां मौजूद रहने और हमें चियर करते रहने के लिए धन्यवाद।

जल्द होगी परिणीति-राघव की शादी

बता दें, सगाई के बाद अब फैंस इस कपल की शादी को लेकर काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही सात फेरे लेने की तैयारी में जुटे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव इसी साल अक्टूबर में शादी कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिलेशनशिप की चर्चा तब शुरू हुई जब दोनों एक रेस्टोरेंट से बाहर देखा गया था। इसके बाद कपल कभी डिनर डेट तो कभी आईपीएल मैच देखते हुए स्पॉट होने लगे। खबरों की माने परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की थी। तब से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। हालांकि, दोनों की डेटिंग की खबरें कुछ महीने पहले आनी शुरू हुई थी।