Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympic के समापन समारोह में खतरनाक स्टंट परफॉर्म करेंगे Tom Cruise, अगले मेजबान को सौपेंगे टॉर्च

पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic 2024) का आगाज 11 जुलाई को हुआ था। खेल धीरे-धीरे अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। 11 अगस्त को समापन समारोह होना है जिसमें हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज एक खतरनाक स्टंट परफॉर्म करते नजर आएंगे। 61 वर्षीय अभिनेता के साथ सीन शूट कर लिया गया है। एक्टर को मिशन इम्पॉसिबल जैसी सीरज के लिए जाना जाता है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 02 Aug 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
पेरिस में टॉम क्रूज परफॉर्म करेंगे खतरनाक स्टंट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक का 11 अगस्त को समापन होना है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज इसका हिस्सा बन सकते हैं। कहा जा रहा है कि टॉम हैंडओवर के समय एक मेजर स्टंट भी परफॉर्म करेंगे। उन्हें मिशन इम्पॉसिबल सीरीज, टॉप गन और ऐज ऑफ टुमॉरो जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इस दौरान पेरिस 2024 से लॉस एंजिल्स 2028 खेल के मेजबान शहर को ओलंपिक ध्वज सौंपा जाएगा।

किसे सौंपा जाएगा ध्वज

TMZ और डेडलाइन की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर अपनी हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल के कुछ स्टंट इवेंट के दौरान परफॉर्म करते नजर आएंगे। खबरों की मानें तो एक्टर स्टेट डी फ्रांस स्टेडियम के ऊपर से ओलंपिक फ्लैग लेते हुए आएंगे और अगले मेजबान देश को इसे सौंप देंगे। इस तरह पेरिस 2024 से लॉस एंजिल्स 2028 खेल के मेजबान शहर को ओलंपिक ध्वज सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024 : 'वह आदमी है', महिला खिलाड़ी की नाक तोड़ने वाले प्रतिद्वंद्वी पर बरसीं Kangana Ranaut

क्या है स्पेशल प्लान

वैसे तो इवेंट के बारें में कई जानकारियां गुप्त रखी गई हैं लेकिन कहा जा रहा है कि ओलंपिक फ्लैग को पेरिस मेयर ऐनी हिडाल्गो से एलए के मेयर करेन बास को ट्रांसफर किया जाएगा। टॉम क्रूज को अपने डेयर डेविल स्टंट के लिए जाना जाता है जिसकी वजह से ही ऐसा प्लान किया गया है। TMZ की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्टंट को चुपचाप शूट भी कर लिया गया है।

साल 2028 के समर ओलंपिक्स 14 से 30 जुलाई तक लॉस एंजिल्स में चलेंगे। लॉस एंजिल्स ने साल 1932 और 1984 में भी खेलों की मेजबानी की थी। जिमी फॉलन और माइक टिरिको अमेरिकन टेलिविजन नेटवर्क पर इसे होस्ट करते नजर आएंगे। 

कैसा है भारत का प्रदर्शन

पेरिस में चल रहे ओलंपिक में भारत का प्रदर्शन अब तक ठीक ठाक रहा है। निशानेबाज पदक पर खूब निशाना लगा रहे है। भारत ने अबतक तीन कांस्य पदक जीते हैं।

यह भी पढ़ें: जीत के जज्बे को सिनेमा का सलाम, जब फिल्मों में दिखी ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने की जद्दोजहद