Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनौत से करीना कपूर खान तक, Paris Olympics में मनु भाकर की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने मनाया जश्न

Paris Olympics 2024 में मनु भाकर (Manu Bhaker) ने भारत का नाम रोशन किया है। वह शूटिंग में पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने ओलंपिक के इतिहास में मेडल जीता है। ओलंपिक के दूसरे दिन शूटिंग में मनु ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है। इस जीत के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एथलीट को भर-भरकर बधाइयां दी हैं। जानिए किन-किन स्टार्स ने पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jul 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड सेलेब्स ने मनु भाकर को दी बधाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) के दूसरे दिन ही भारत को पहला मेडल मिल गया है। मनु भाकर (Manu Bhaker) ने एयर पिस्टल स्पर्धा में ब्रॉन्‍ज मेडल जीता है। वह पहली भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ओलंपिक खेलों के इतिहास में शूटिंग में पदक जीता है। मनु भाकर की जीत के बाद सेलिब्रिटीज की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। सिद्धार्थ मल्होत्रा से कंगना रनौत तक ने उन्हें बधाई दी है।

प्रीति जिंटा ने दी बधाई

प्रीति जिंटा ने भी मनु भाकर की जीत का जश्न मनाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एथलीट्स को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। मनु भाकर की जीत पर प्रीति जिंटा ने लिखा, "ओलंपिक 2024 में भारत के लिए पहला मेडल जीतने पर बधाई हो मनु भाकर।"

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो

कंगना रनौत ने मनु भाकर का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वह गीता पढ़ती हैं और मन में उसी के विचार चलते हैं। श्रीकृष्ण ने अर्जुन से कहा था कि अपने कर्म पर ध्यान दो। उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में भी बस यही चल रहा था। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "भारत का पहला मेडल। ये हिंदू बेटियां।"

यह भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: पीवी सिंधु को चीयर करते नजर आए राम चरण और उपासना, शेयर किया खिलाड़ी का शानदार वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बुलाया स्टार

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मनु भाकर को स्टार बताया है। उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल के साथ खिलाड़ी की तस्वीर शेयर कर लिखा, "बधाई हो मनु। आप एक स्टार हैं। भारत के लिए कितनी शानदार शुरुआत है।"

तापसी पन्नू ने बधाई पोस्ट में लिखा, "ब्रॉन्ज मेडल के साथ ओलंपिक पदक तालिका में अपना खाता खोला। इस शानदार निशानेबाज को बधाई।"

शिल्पा शेट्टी भी हुईं गदगद

शिल्पा शेट्टी ने कहा, "बधाई हो मनु। शूटिंग में पहली भारतीय महिला के रूप में ओलंपिक मेडल जीतकर इतिहास रचना एक शानदार उपलब्धि है। एयर पिस्टल में आपके ब्रॉन्ज ने देश को गौरवान्वित किया है।"

इसके अलावा करीना कपूर खान, सुनील शेट्टी, फातिमा सना शेख, अनिल कपूर जैसे सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर मनु भाकर को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- फैमिली संग Olympics 2024 देखने पहुंचे Ram Charan, पेरिस से सामने आईं लेटेस्ट फोटोज