Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा की जीत पर झूम उठे स्टार्स, मलाइका अरोड़ा से लेकर विक्की कौशल तक ने दी बधाई

पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीत लिया है। उनकी इस जीत पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में विक्की कौशल से लेकर मलाइका अरोड़ा और रकुल प्रीत समेत कई स्टार्स का नाम शामिल है। हर कोई नीरज की खुशी में खुश हो रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 09 Aug 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
नीरज चोपड़ा को दी सेलेब्स ने बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक 2024 में अभी तक भारत के खाते में कई मेडल आ चुके हैं। अब इसमें सिल्वर मेडल भी शामिल हो गया है, जो नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में जीत कर अपने नाम किया है। उनकी इस जीत पर हर कोई खुशी से झूम उठा है। नीरज की इस जीत के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

इस लिस्ट में विक्की कौशल, आर माधवन और मलाइका अरोड़ा समेत कई लोगों का नाम शामिल है, जो सोशल मीडिया के जरिए भारतीय एथलीट को बधाई देते हुए पोस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024 में भारतीय हॉकी टीम ने जीता कांस्य, गदगद बॉलीवुड बोला- Chak De India!

आर माधवन ने दी दोनों खिलाड़ियों को बधाई

आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें जैवलिन थ्रो में जीतने वाले खिलाड़ियों का नाम दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए 'शैतान' एक्टर ने लिखा है कि क्या शानदार मैच था, ओलंपिक रिकॉर्ड के लिए बधाई अरशद नदीम और रजत पदक के लिए नीरज चोपड़ा की भी तारीफ की।

आप हमेशा गर्व करवाते हैं

वहीं, दूसरी तरफ विक्की कौशल ने भी नीरज को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि सीजन का बेस्ट परफॉर्मेंस। आप हमेशा हमें प्राउड करवाते हो भाई।

नीरज ने किया कमाल

रकुल प्रीत ने भी सोशल मीडिया पर नीरज को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा कि वाह! नीरज, आपने फिर कमाल कर दिया। दूसरा ओलंपिक पदक जीतने पर बधाई। भारत गर्व से झूम रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने भी दी एथलीट को बधाई

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों पेरिस में ही मौजूद हैं और ओलंपिक 2024 को भी एन्जॉय कर रही हैं।

ऐसे में उन्होंने नीरज का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भारत के लिए क्या प्राउड मोमेंट है और मैंने इसे लाइव विटनेस किया है।

यह भी पढ़ें: फिल्मी रहा Vinesh Phogat का ओलंपिक से अचानक बाहर होना, याद आई आमिर खान की 'दंगल'