Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics 2024: करीना कपूर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, Swapnil Kusale की जीत पर सेलेब्स ने दी बधाई

पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत हो गई है और अभी तक भारत को 3 मेडल मिल चुके हैं। स्वप्निल कुसाले ने निशानेबाजी में तीसरा कांस्य पदक हासिल किया है। उनकी इस जीत पर करीना कपूर खान से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रीति जिंटा समेत कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। चलिए देखते हैं स्टार्स की पोस्ट जो उन्होंने स्वप्निल के लिए की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 01 Aug 2024 08:44 PM (IST)
Hero Image
स्वप्निल कुसाले को मिला मेडल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) में भारत अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहा है। पेरिस खेलों में सबसे पहले मनु भाकर ने पहला कांस्य पदक जीता, उसके बाद सरबजोत ने दूसरा कांस्य जीता और अब भारत को तीसरा मेडल भी निशानेबाजी में मिला है।

50 मीटर राइफल 3 पोजीशन पुरुष फाइनल स्पर्धा में भारत के स्वप्निल कुसाले ने कांस्य पदक हासिल किया है। ऐसे में स्वप्निल की पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स उन्हें पोस्ट कर बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर कियारा आडवाणी तक के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: 'खुश हूं छोटा सा योगदान दे पाया', शान ने देशभक्ति गाने गाकर भारतीय एथलीट्स का बढ़ाया जोश

करीना कपूर ने दी बधाई

करीना कपूर खान ने भी स्वप्निल की जीत का जश्न मनाया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर उनकी मेडल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एथलीट को बधाई भी है।

स्वप्निल ने किया भारत को गौरवान्वित

वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्वप्निल कुसाले को बधाई दी। एक्टर ने लिखा कि स्वप्निल कुसाले आपने भारत को गौरवान्वित किया है। एक और पदक जीतने पर बधाई।

शिल्पा शेट्टी ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी मेडल विनर सराहना की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि एक और अविश्वसनीय उपलब्धि। क्या अद्भुत प्रदर्शन स्वप्निल, आपने भारत को गौरवान्वित किया है।

प्रीति जिंटा ने दी बधाई

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा कि स्वप्निल कुसाले को कांस्य पदक जीतने और इतिहास रचने के लिए बधाई। शानदार उपलब्धि।

इन स्टार्स ने भी थी स्वप्निल को बधाई

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, करिश्मा कपूर, मीरा कपूर, आयुष्मान खुराना और कियारा अडवाणी समेत कई स्टार्स ने स्वप्निल कुसाले को उनकी जीत पर बधाई दी।

यह भी पढ़ें: कभी रोमांस तो कभी कहानी में ट्विस्ट! Rekha से परिणीति चोपड़ा तक, एक्ट्रेसेज ने पर्दे पर खूब खेला बैडमिंटन