Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics 2024 में रेसलर अमन सहरावत की जीत का बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया जश्न, गर्व के साथ दी बधाई

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में अमन सहरावत (Aman Sehrawat) ने जीत का परचम लहराया है। वह पहले और सबसे युवा भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने रेसलिंग में पदक जीता है। कांस्य पदक के साथ उन्होंने देश का नाम रोशन किया। अमन की जीत का जश्न बॉलीवुड सितारों ने मनाया है। कई सितारों ने उनके लिए बधाई पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 10 Aug 2024 10:34 AM (IST)
Hero Image
ओलंपिक में जीत के बाद सेलेब्स ने अमन सहरावत को दी बधाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल ओलंपिक (Olympics 2024) में भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर देश को गौरवान्वित किया है। पेरिस ओलंपिक में भारत के खाते में एक-दो नहीं बल्कि 6-6 मेडल आ गए हैं। अभी तक भारत को पांच कांस्य और एक सिल्वर पदक मिला है। हाल ही में हुए रेसलिंग मैच में पहला कांस्य पदक जीतकर अमन सहरावत ने इतिहास रच दिया है।

कुछ समय पहले पहलवानी में विनेश फोगाट फाइनल में पहुंच गई थीं, लेकिन 100 ग्राम ज्यादा वजन होने की वजह से उन्हें डिसक्वालिफाईड कर दिया गया था, जिससे सेलिब्रिटीज भी बहुत दुखी थे। हालांकि, रेसलिंग में अमन ने कांस्य पदक जीतकर देश की जनता को खुश कर दिया है। सेलिब्रिटीज ने अमन की जीत का जश्न मनाया है।

सामंथा ने दी बधाई

सामंथा रुथ प्रभु ने हॉकी टीम के कांस्य और नीरज चोपड़ा के सिल्वर पदक जीतने पर बधाई दी थी। ऐसे में वह अमन सहरावत को उनकी जीत की बधाई कैसे न देतीं। भारत का झंडा फरहाते हुए अमन की फोटो शेयर करते हुए सामंथा ने उन्होंने बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024 में भारतीय हॉकी टीम ने जीता कांस्य, गदगद बॉलीवुड बोला- Chak De India!

इन स्टार्स को हुआ गर्व

दीपिका पादुकोण ने भी अमन सहरावत की जीत पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर बधाई पोस्ट किया है। करीना कपूर खान ने भी उन्होंने बधाई दी है। हुमा कुरैशी ने बधाई देते हुए अमन सहरावत को स्टार बताया है।

Celebs On Aman Sehrawat

कंगना रनौत का पोस्ट वायरल

धाकड़ क्वीन कंगना रनौत ने भी अमन सहरावत की जीत का जश्न मनाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रेसलर की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अमन सहरावत, 21 साल की उम्र, ओलंपिक मेडल जीतने वाला सबसे युवा भारतीय। चैम्पियन को बधाई।"

रणदीप हुड्डा ने अमन सहरावत के लिए लिखा, "फाइनली पहलवान अमन सहरावत। कसूता गेम। रेसलिंग में पहला और इकलौता मेडल। मेडल जीतने वाला युवा खिलाड़ी।" रकुल प्रीत सिंह ने भी जीत के बाद अमन की तारीफों के पुल बांधे हैं। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज रेसलर को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा की जीत पर झूम उठे स्टार्स, मलाइका अरोड़ा से लेकर विक्की कौशल तक ने दी बधाई