Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pasoori Nu: 'गाने का कत्ल कर दिया इन्होंने...', पसूरी का रीमेक लोगों को नहीं आया पसंद, सोशल मीडिया पर फजीहत

Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Social Media Reaction सत्यप्रेम की कथा का नया गाना सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के मेकर्स ने दावा किया है कि सत्यप्रेम की कथा एक म्यूजिकल लव स्टोरी है। हालांकि पसूरी के रीमेक को सोशल मीडिया पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। यहां तक कि गाने के सिंगर अरिजीत सिंह भी ट्रोल हो रहे हैं। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Social Media Reaction:

नई दिल्ली, जेएनएन। Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Social Media Reaction: : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा अपने लेटेस्ट ट्रैक को लेकर चर्चा बटोर रही है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म में पसूरी गाने के रीमेक को जोड़ने की बात कही थी। वहीं, सोमवार को इसे पसूरी नु नाम से रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर गाने को ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। 

सत्यप्रेम की कथा, पसूरी की अनाउंसमेंट से ही सोशल मीडिया पर फजीहत झेल रही है। फिर भी लोगों को उम्मीद थी कि शायद आरिजीत सिंह की आवाज कोई जादू कर जाए। ऐसे में फैंस पसूरी नु का इंतजार कर रहे थे, लेकिन गाना सामने आने के बाद ये लोगों को कुछ खास पसंद नहीं नहीं आ रहा है। आइए जानते हैं नेटीजन्स ने पसूरी नु को कैसे रिएक्शन दिए है...

अरिजीत सिंह हुए ट्रोल

पसूरी नु को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जहां गाने को रिव्यू करते हुए एक यूजर ने कहा, "अरिजीत सिंह नाक से क्यों गा रहे हैं ? उनकी आवाज के साथ क्या हुआ है ? क्या ये अली सेठी की आवाज कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं ?"

गाने का किया कत्ल

एक अन्य यूजर ने कहा, "इनको वकाई जहर पी लेना चाहिए, गाने का कत्ल करने के बाद।" सत्यप्रेम की कथा की लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "मैं आप दोनों से प्यार करता हूं, लेकिन आप लोगों ने ओरिजिनल पसूरी गाने को बर्बाद कर दिया है। ये जैसा था वैसे ही परफेक्ट था।"

ट्विटर पर भी भड़के यूजर्स

अरिजीत सिंह के एक फैन ने ट्विटर पर रिएक्ट करते हुए कहा, "अरिजीत सिंह कम से कम इतना तो कर सकते थे कि वो इस गाने को गाने से इनकार कर देते, क्यों अरितीज ? ना गाने के लिरिक्स अच्छे है और ना ही विजुअल फिर क्या जरूर पड़ गई थी इसे गाने की। इस बकवास गाने से बाहर निकलने के लिए मुझे अरिजीत के पुराने गाने सुनने की जरुरत है।"

एक यूजर ने कहा, "सत्यप्रेम की कथा से पसूरी का ये नया वर्जन सुनने के बाद मुझे ये ज्यादा सही लग रहा है- आग लगावा पसूरी दे रीमेक नु।"

फैंस ने दिया अरिजीत का साथ 

इन ट्रोलिंग के बीच कुछ लोगों ने अरिजीत सिंह के पसूरी नु गाने की तारीफ भी की।