Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मौत, यादें या वादे नहीं... बल्कि इन सबसे काफी अलग है Jaideep Ahlawat के लिए सच्चे प्यार की परिभाषा

Jaideep Ahlawat प्यार को लेकर सबकी अपनी राय और विचारधारा होती है। कोई सच्चे प्यार में यकीन रखता है तो कोई मानता है कि सच्चा प्यार मिलना संभव नहीं। मुझे हमेशा से लगता है कि प्यार निस्वार्थ होता है। अगर उसमें कोई स्वार्थ है तो वह प्यार ही नहीं है। प्यार का कोई दायरा नहीं होता है। जब आप किसी से प्यार करते हैं तो बस करते हैं।

By Priyanka singhEdited By: Prince SharmaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
मौत, यादें या वादें नहीं... बल्कि इन सबसे काफी अलग है Jaideep Ahlawat के लिए सच्चे प्यार की परिभाषा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्यार को लेकर सबकी अपनी राय और विचारधारा होती है। कोई सच्चे प्यार में यकीन रखता है, तो कोई मानता है कि सच्चा प्यार मिलना संभव नहीं। खैर, बात करें अगर पाताल लोक वेब सीरीज अभिनेता जयदीप अहलावत की तो वह ऐसे प्यार में यकीन करते हैं, जो प्यार के बदले कुछ पाने की चाह नहीं रखता है।

पिछले दिनों फिल्म जाने जान में जयदीप को ऐसा ही एक किरदार निभाने का मौका मिला भी मिला था, जहां वह बिना किसी स्वार्थ के प्यार करते हैं। क्या जयदीप वास्तविक जिंदगी में इस तरह के प्यार में यकीन रखते हैं? इस पर वह दैनिक जागरण से बातचीत में कहते हैं कि हां, मैं इसी तरह के प्यार में यकीन रखता हूं।

यह भी पढ़ें- Dussehra 2023: इस दशहरा देख डाले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ये फिल्में, रामलीला और रावण दहन का सीन है खास

मुझे हमेशा से लगता है कि प्यार निस्वार्थ होता है। अगर उसमें कोई स्वार्थ है, तो वह प्यार ही नहीं है। प्यार का कोई दायरा नहीं होता है। जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो बस करते हैं।

प्यार तोला नहीं जा सकता...

आप प्यार को तोल नहीं सकते हैं, क्योंकि प्यार को तोला नहीं जा सकता है। इसलिए मां के प्यार को लेकर कहा भी जाता है कि वह आपको निस्वार्थ प्यार करती हैं। मैं यह भी मानता हूं कि जब आपको किसी से प्यार होता है, तो उस प्यार में यह भावना न रखें कि आपको उसके बदले कुछ मिलेगा। हालांकि ऐसे लोगों की संख्या कम होगी, जो मेरी तरह बिना किसी स्वार्थ के प्यार में यकीन करते होंगे। फिर भी मेरे जैसे इंसान कहीं न कहीं तो होते ही होंगे।

यह भी पढ़ें- Malaika And Arjun Dance: गर्लफ्रेंड मलाइका संग अर्जुन कपूर ने किया ‘होंठ रसीले’ गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो