Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paatal Lok 2: जयदीप अहलावत ने 'पाताल लोक 2' को लेकर किया खुलासा, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

Paatal Lok 2 अमेजन प्राइम वीडियो की ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज पाताल लोक सीजन 2 की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होने वाली है। इस सीजन बेहद शानदार विषय के साथ बनाया जाएगा।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 09:14 PM (IST)
Hero Image
Paatal Lok 2 Jaideep Ahlawat revealed shooting of web series Paatal Lok season 2 will start soon.

नई दिल्ली, जेएनएन। Paatal Lok 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित क्राइम एंड थ्रिलर वेब सीरीज पाताल लोक के दूसरे सीजन को लेकर काफी बज बना हुआ है। सीरीज के पहले सीजन के रिलीज होने के बाद से ही फैंस दूसरे सीजन की मांग कर रहे थे। अब पाताल लोक के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे है फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि पाताल लोक 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।  

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार, वेब सीरीज में हाथीराम चौधरी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जयदीप अहलावत ने कहा, अभी चार साढ़े चार महीने पाताल लोक सीजन 2 की शूटिंग में व्यस्त रहूंगा। पाताल लोक के दूसरे सीजन को काफी खूबसूरती से लिखा गया है और मैं इसको उतनी ही ईमानदारी-खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश करने की पूरी कोशिश करूंगा।

जानकारी के अनुसार, जयदीप इन दिनों सुजॉय घोष की फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद नवंबर में पाताल लोक 2 की शूटिंग शुरू करें।

View this post on Instagram

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

जयदीप अहलावत ने बढ़ाई फीस

बता दें कि कुछ दिनों पहले जानकारी आई थी कि जयदीप ने 'पाताल लोक 2' के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए बतौर फीस वसूली है, जबकि जयदीप अहलावत को 'पाताल लोक' सीजन 1 में हाथीराम के रोल के लिए 40 लाख रुपये फीस दी गई थी लेकिन, सीजन 2 के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये का बड़ा अमाउंट दिया गया है। वहीं, पाताल लोक की कहानी एक पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली के जमुनानगर स्थित थाने में पोस्टेड होता है।

आयुष्मान खुराना संग भी आएंगे नजर

गैंग्स ऑफ वासेपुर, कमांडो: ए वन मैन आर्मी, राजी जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता जयदीप अहलावत जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ए एक्शन हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि एक्टर आयुष्मान खुराना लीड रोल में स्क्रीन पर दिखाई देंगे। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित ये फिल्म दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli से होटल क्राउन पर्थ ने मांगी माफी, कर्मचारी को किया बर्खास्त, अनुष्का शर्मा ने भी जताई थी नाराजगी