Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan 2: 'पठान 2' से कटा इस शख्स का पत्ता, Shah Rukh Khan की फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने लिया बड़ा फैसला!

शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस अच्छी खासी कमाई की थी। दर्शकों ने भी शाह रुख के नए अवतार की जमकर तारीफ की। अब इसके सीक्वल की चर्चाएं तेज हो गई है लेकिन उससे पहले मेकर्स ने एक बड़ा फैसला किया है। दरअसल शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट नहीं करेंगे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 30 Mar 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
पठान के सीक्वल में हुआ ये बदलाव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में रिलीज हुई शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी दिखाई दी थीं। वहीं, शाह रुख की इस मूवी में सलमान खान ने भी कैमियो किया था।

फैंस दोनों सुपरस्टार को सालों बाद एक साथ देख काफी खुश हुए थे। अब आदित्य चोपड़ा ब्लॉकबस्टर हिट 'पठान' के सीक्वल के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का विस्तार करने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इसमें एक बदलाव किया गया है।

यह भी पढ़ें: Jawan: क्या Shah Rukh Khan की 'जवान' का बनेगा दूसरा पार्ट? डायरेक्टर एटली ने दिया ये बड़ा हिंट

पठान के सीक्वल में हुआ ये बदलाव

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' में किंग खान का एक्शन अवतार ऑडियंस को काफी पसंद आया था। फिल्म की रिलीज के बाद से ही फैंस इसके सीक्वल की डिमांड कर रहे थे। अब पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य चोपड़ा ने पठान की स्टोरी में एक नयापन लाने के लिए इस बार निर्देशन की कमान किसी और डायरेक्टर के हाथ में देना चाहते हैं।

हालांकि, अभी डायरेक्टर की तलाश जारी है। ऐसा देखा जाता है कि आदित्य चोपड़ा हमेशा सीक्वल फिल्मों में निर्देशकों को बदलते रहे हैं। यह चीज सलमान खान की 'टाइगर' फिल्मों में भी देखने को मिली है। अब इस पर मेकर्स की घोषणा का भी इंतजार है।

ऐसे में सिद्धार्थ आनंद का 'पठान 2' से रास्ता साफ हो सकता है, लेकिन यशराज फिल्म्स के साथ उनकी पाटनर्शिप जारी है। इस बार सिद्धार्थ को 'टाइगर वर्सेस पठान' का निर्देशन सौंपा गया है, जिसमें सलमान और शाह रुख आमने-सामने नजर आएंगे।

पठान ने किया था कितना कारोबार

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। ऐसे में अगर अब इसका सीक्वल आएगा, तो जाहिर है कि मेकर्स की उम्मीदें और भी बढ़ जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Farah Khan की 35 लोगों के बीच हुई थी डिलीवरी, पुराने दिनों को याद कर कहा- Shah Rukh के आते ही मची थी भगदड़