Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan के गाने पर दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रोफेसर ने किया डांस, परफॉर्मेंस देख शाह रुख खान ने भी तारीफ

Shah Rukh Khan Reacts On DU Professors Dance Video On Jhoome Jo Pathaan सोशल मीडिया दिल्ली विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स और प्रोफेसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रोफेसर झूमे जो पठान पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 21 Feb 2023 04:10 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Reacts On DU Professors Dance Video On Jhoome Jo Pathaan, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Reacts On DU Professors Dance Video On Jhoome Jo Pathaan: शाह रुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। देश के साथ-साथ फिल्म विदेश में भी दर्शकों को इंप्रेस कर रही है। अब सोशल मीडिया पर पठान से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रोफेसर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो पर अब खुद शाह रुख खान ने रिएक्ट किया है।

शाह रुख खान ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जीसस एंड मैरी कॉलेज के स्टूडेंट्स और प्रोफेसर साथ में डांस करते हुए दिख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मिलियंस में व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर जब शाह रुख खान की नजर पड़ी तो वो भी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए। ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए किंग खान ने कहा, 'कितने खुशकिस्मत है कि हमारे पास ऐसे टीचर्स और प्रोफेसर हैं जो हमें पढ़ाने के साथ-साथ हमारे संग मस्ती भी करते हैं। आप सभी एजुकेशन के रॉकस्टार हैं।'

प्रोफेसर और स्टूडेंट ने मचाया धमाल

वीडियो में सबसे पहले स्टूडेंट्स पठान के टाइटल ट्रेक झूमे जो पठान पर डांस करते हुए दिखती हैं। थोड़ी देर बाद उन्हें कुछ प्रोफेसर आकर ज्वाइन करती हैं और सभी मिलकर शाह रुख खान के हुक स्टेप पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देते हैं। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Department of Commerce (@departmentofcommercejmc)

जारी है पठान की छप्पर फाड़ कमाई

पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म छप्पर फाड़ कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। वहीं, मंगलवार को पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 27 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन 500 करोड़ पार कर चुका है। इसके अलावा वर्ल्ड वाइड भी पठान का नए रिकॉर्ड बना रही है। 20 फरवरी तक पठान ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और फिल्म की कमाई लगातार जारी है।