Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने राम चरन से कहा- 'ऑस्कर मिले तो मुझे छूने देना', RRR एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Shah Rukh Khan On RRR Oscars 2023 आरआरआर से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म बेस्ट ओरिजिनल स्कोर कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड्स की शॉर्टलिस्ट में पहुंची है। यह उन 300 फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है जो नॉमिनेशंस के लिए लड़ेंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 10 Jan 2023 07:05 PM (IST)
Hero Image
Pathaan Actor Shah Rukh Khan Requests Ram Charan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मंगलवार को शाह रुख खान अपनी फिल्म पठान के ट्रेलर को लेकर चर्चा में रहे तो राम चरन अपनी फिल्म आरआरआर के ऑस्कर सफर को लेकर सोशल मीडिया में छाये रहे और अब ट्विटर पर इन दोनों के बीच हुई बातचीत वायरल हो रही है। शाह रुख ने राम चरन से गुजारिश की कि जब आरआरआर को ऑस्कर मिलेगा तो वो उन्हें ट्रॉफी को छूने देंगे, जिसका राम चरन ने मजेदार जवाब दिया। 

इसकी शुरुआत हुई जब राम चरन ने पठान का तेलुगु भाषा का ट्रेलर सोशल मीडिया में लॉन्च किया था। ट्रेलर शेयर करते हुए राम चरन ने लिखा- पठान की पूरी टीम को बहुत बधाई। शाह रुख सर, आपके अनोखा एक्शन करते हुए देखने के लिए बेताब हूं।

राम चरन ने कहा- भारतीय सिनेमा का अवॉर्ड

इस पर शाह रुख ने राम चरन का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- मेगा पावर स्टार राम चरन बहुत शुक्रिया। जब आपकी आरआरआर टीम ऑस्कर भारत लेकर आएगी, तो कृपा करके मुझे इसे छूने देना। इसके जवाब में राम चरन ने लिखा- बिल्कुल शाह रुख सर। यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा का है। 

आरआरआर ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए शॉर्टलिस्ट हो चुकी है और अब नॉमिनेशंस की रेस में है। यह 'नाटू नाटू' गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल स्कोर श्रेणी में कॉम्पीट कर रही है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में आरआरआर को दो श्रेणियों बेस्ट पिक्चर इन फॉरेन लैंग्वेज और बेस्ट ओरिजिनल स्कोर में नॉमिनेशंस मिले हैं। 

25 जनवरी को 3 भाषाओं में आएगी पठान

पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हिंदी के अलावा फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी उतारी जा रही है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी लीड रोल्स निभाये हैं। जॉन का किरदार नेगेटिव बताया जा रहा है। 

फिल्म की रिलीज से ठीक 15 दिन पहले इसका ट्रेलर जारी किया गया है। आम तौर पर किसी फिल्म की रिलीज से पहले इसके पोस्टर, मोशन पोस्टर, टीजर, ट्रेलर और फिर गाने रिलीज किये जाते हैं। मगर, पठान के केस में मेकर्स ने स्ट्रेटजी बदल दी और पहले गाने रिलीज करने का फैसला किया। पठान का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज के साथ ही विवादों में फंस गया था। इसके एक सीन में दीपिका की भगवा बिकिनी पर खूब हंगामा हुआ। पठान के दो गाने अब तक बाहर आ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer Reaction- पठान के लिए उमड़ा साउथ का प्यार, विजय और दुल्कर सलमान समेत इन एक्टर्स ने की तारीफ