Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika-Ranveer: दीपिका पादुकोण का पोस्टर देख रणवीर सिंह ने की ऐसी हरकत, पठान एक्ट्रेस को कहनी पड़ी ये बात

Deepika-Ranveer दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल्स में से एक हैं। ये दोनों ही एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में दीपवीर ने दुनिया के सामने खुल्लम-खुल्ला अपना प्यार दिखाया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 09:05 PM (IST)
Hero Image
pathaan actress deepika padukone reacts ranveer singh video of blowing kisses on her poster. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika-Ranveer: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। जहां एक तरफ पठान एक्ट्रेस एकदम शांत स्वभाव की हैं, तो वहीं सर्कस एक्टर रणवीर सिंह हमेशा एनर्जी से भरपूर रहते हैं। दोनों को जब-जब फैंस साथ में देखते हैं तो उनके चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल आ जाती है। पिछले दिनों जब इस कपल के बीच अनबन की खबरें आई थीं तो उनके चाहने वाले काफी चिंतित हो गए थे, लेकिन दोनों ने इसे महज एक अफवाह बताया था। अब बॉलीवुड के लवेबल कपल ने कुछ ऐसा किया हैं, जिसे देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

रणवीर सिंह दीपिका के पोस्टर को देखकर हुए क्रेजी

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक स्टोर लॉन्च पर पहुंचे हैं। इस स्टोर में आते ही एक्टर की आंखों के सामने पत्नी दीपिका का पोस्टर लगा हुआ था। इस पोस्टर को देखते ही रणवीर सिंह ने भरी मीडिया के सामने दीपिका की दोनों हाथों नजर उतारी और फिर उस पोस्टर पर प्यार से हाथ फेरा। इतना ही नहीं उन्होंने पठान एक्ट्रेस के पोस्टर की तरफ फ्लाइंग किस किया और फिर भरी भीड़ के सामने अपने प्यार का सबूत देते हुए एक्टर ने खुशी से अपने दिल पर हाथ रख कर एक्शन में बताया कि ये मेरी पत्नी है।

वायरल वीडियो पर दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया रिएक्ट

रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच रणवीर के लिए अपने प्यार को कम ही बयां करने वालीं दीपिका पादुकोण ने भी शेयर किया और एक्टर पर खूब प्यार लुटाया। दीपिका ने इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'किसी ऐसे को ढूंढो, जो तुम्हें ऐसे देखता हो, जैसे तुम ही उसका पूरा संसार हो'। सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका के इस प्यार भरे वीडियो और उसके जवाब को देखकर फैंस के चेहरों पर भी मुस्कान लौट आई है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Teaser: पठान का टीजर आते ही टूट पड़े ट्रोल्स, प्रभास की साहो और ऋतिक रोशन की वार से कर रहे तुलना

यह भी पढ़ें: 250 करोड़ की फिल्म 'पठान' से लीक हुई दीपिका संग शाहरुख की यह तस्वीर, लोग बोले- ये तो सीनियर सिटिजन है