Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Teaser: शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' के टीजर ने आते ही किया धमाका, स्टार्स भी देख रह गए दंग, बताया फायर

Pathaan Teaser शाह रुख खान के जन्मदिन पर उनकी फिल्म पठान के टीजर ने आते ही धमाका कर दिया है। किंग खान के इस एक्शन अवतार को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के स्टार्स भी एक्टर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 05:44 PM (IST)
Hero Image
Pathaan alia bhatt to anushka sharma hrithik roshan these bollywood stars reacts. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Teaser: शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' से उनका पहला पोस्टर जबसे सामने आया है, तभी से ही इसका बज बना हुआ है। 4 साल के बाद बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान एक बार स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए बिलकुल तैयार है। 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देते हुए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज किया। टीजर में बॉलीवुड के बादशाह दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस टीजर को सिर्फ फैंस का ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों का भी खूब प्यार मिल रहा है। शाह रुख खान का ये रूप देख हर कोई दंग रह गया है।

शाह रुख खान का एक्शन अवतार देख बॉलीवुड सितारे भी हुए हैरान

शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' का टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन पर रिलीज किया गया 'पठान' के टीजर पर बॉलीवुड के कई सितारों ने रिएक्ट करते हुए एक्टर को फायर बताया। आपको बता दें कि शाह रुख खान के साथ कई सालों बाद एक बार फिर दीपिका पादुकोण होंगी। इन दोनों सितारों के अलावा बैंग-बैंग डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। शाह रुख खान की डियर जिंदगी की को-स्टार आलिया भट्ट ने पठान के टीजर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'ये लेवल ही कुछ और है'।

ऋतिक रोशन से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन सितारों ने 'पठान' पर लुटाया प्यार

आलिया भट्ट के अलावा ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वोह, वोह, वोह, अविश्वसनीय। बूम'। इसके अलावा शाह रुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी और जब हैरी मैट सेजल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'वोह बर्थडे बॉय, तुम्हें इस तरह से देखकर बिलकुल हैरान हो गई हूं'। जाह्नवी कपूर ने शाह रुख खान को जन्मदिन की बधाई देने के साथ 'पठान' का टीजर शेयर किया और उस पर फायर का इमोजी बनाया। इसके अलावा अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर सहित कई सितारों ने किंग खान के अलग लुक और अलग रूप पर खूब प्यार लुटाया।

2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी पठान

शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में किंग खान एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में जॉन विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। सिर्फ शाह रुख और जॉन का ही नहीं, बल्कि टीजर में दीपिका का भी दमदार एक्शन फैंस को देखने को मिला। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन और यश राज प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पठान' में सलमान खान भी कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। इससे पहले सलमान शाह रुख खान की फिल्म 'जीरो' में एक गाना कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Fans Reactions on Pathaan Teaser: पठान का टीजर देख गदगद हुए फैंस, कहा- ‘बॉक्स ऑफिस पर आने वाला है तूफान…’

यह भी पढ़ें: Pathaan Teaser Out: शाह रुख खान ने बर्थडे पर फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट, रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर