Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Besharam Rang Memes: पठान पर विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, यूजर्स बोले-मिलेगा ये खास अवॉर्ड

Besharam Rang Song Memes शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। इस फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर भगवा रंग की मोनिकिनी पहनने पर काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद अब एक्ट्रेस के इस स्टेप पर मीम्स बनें।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 09:58 AM (IST)
Hero Image
pathaan controversy deepika padukone and shah rukh khan besharam song memes viral. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Besharam Rang Song Memes: पठान की रिलीज में अभी समय है, लेकिन अभी से फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। 12 दिसंबर को रिलीज हुए गाने 'बेशरम रंग' के बाद से ही सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म के गाने की कड़ी आलोचना हो रही है। सिर्फ सोशल मीडिया में ही नहीं, बल्कि इंदौर और मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में भी फिल्म के गाने में दीपिका की भगवा रंग की मोनोकिनी ने विवाद खड़ा कर दिया है। हालांकि इन सबके बीच शाह रुख खान ने सोशल मीडिया नेगेटिविटी को नजरअंदाज करते हुए पॉजिटिव रहने की बात की। लेकिन इन सबके बीच अब 'बेशरम रंग' गाने को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, जहां लोग फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण के एक स्टेप को लेकर सोशल मीडिया पर खिल्ली उड़ा रहे हैं।

'बेशरम रंग' गाने को लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

इस गाने में दीपिका पादुकोण के द्वारा किए गए ट्वर्क को लेकर काफी मजाक उड़ा रहे हैं और उस पर मीम्स बना रहे । इसी के साथ कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि इस गाने को खास अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, 'बेस्ट कोरियोग्राफर को पान पराग लक्स चिंटू चिप्स अवॉर्ड मिलने की पूरी-पूरी गारंटी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सोच रहे थे? बैकग्राउंड डांस के डांस एक्ट बहुत ही फनी है। सब में माता आ चुकी है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'जब आपको खुजली हो और आप कुछ ना कर सकें।

पठान पर बढ़ रहे विवाद पर शाह रुख खान ने कही ये बात

कोलकाता में एक कार्यक्रम को अटेंड करने पहुंचे शाह रुख खान ने पठान पर चल रहे विवाद के बीच सोशल मीडिया नेगेटिविटी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। एक्टर ने इस विषय पर संबोधित करते हुए कहा, 'दुनिया चाहे कुछ भी करें, लेकिन मेरे जैसा शख्स हमेशा पॉजिटिव रहेगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि दायरा काफी बड़ा है और मैंने कही ये पढ़ा है कि उसके बहुत ज्यादा इस्तेमाल से नकारात्मकता बढ़ती है । आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इस गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों और सीन्स को ठीक करने की चेतावनी दी थी। उनका कहना था कि अन्यथा वह ये फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

साल 2023 में रिलीज होगी शाह रुख खान की फिल्म पठान

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम और शाह रुख खान के बीच दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और ये फिल्म यशराज बैनर तले बनी है, जिसमें शाह रुख के रॉ एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row: 'बेशरम रंग' विवाद पर बोले शाह रुख खान, सोशल मीडिया से बढ़ती है नेगेटिविटी

यह भी पढ़ें: Besharam Rang: बेशरम रंग विवाद के बीच वायरल हुआ ये वीडियो, दीपिका पादुकोण को टक्कर देने पहुंचे देसी ब्वॉयज