Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan controversy: 'पाप है ये... मत करो', पूनम पांडे ने दिया शाह रुख-दीपिका के बेशर्म रंग विवाद पर रिएक्शन

Poonam Pandey reacts on Besharam Rang Controversy शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 11:11 AM (IST)
Hero Image
Pathaan controversy Poonam Pandey reacts on Sha rukh khan Deepika Padukone song

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण स्टारर पठान ने रिलीज से पहले ही काफी धूम मचा दी है। पोस्टर और टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट हो गया है। कुछ को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्हें बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी पर खासा ऐतराज है। ट्विटर पर #BoycottPathaan ट्रेंड कर रहा है और विरोध करने वालों की मांग है कि गाने से भगवा और हरे रंग वाले शॉर्ट्स हटाए जाएं।

बेशर्म रंग पर बोलीं पूनम पांडे

अब इस मुद्दे पर बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपनी राय व्यक्त की है। जब इंस्टा बॉलीवुड ने उनसे दीपिका के भगवा बिकनी पहनने के विवाद पर प्रतिक्रिया मांगी, तो पूनम पांडे अवाक रह गईं, और उन्होंने कहा, 'इसके बारे में बात करना बेवकूफी होगी। क्योंकि गाना सुंदर है, दीपिका कमाल की लग रही है, यह एक है बहुत अच्छा गाना है, और मेरे पसंदीदा शाह रुख बहुत हॉट लग रहे हैं।' उन्होंने शाह रुख खान की तारीफ की और कहा, 'कौन इतना हॉट दिख सकता है, उनकी बुराई करना गुनाह है ये, पाप है ये। प्लीज ऐसा मत करो।'

'पाप है ये। प्लीज ऐसा मत करो।'

विवादों के बीच, बेशर्म रंग का ऑफिशियल वीडियो रिलीज होने के केवल 9 दिनों में 99 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसका मतलब है फिल्म रिलीज से पहले ही पठान का ये गाना पूरी तरह से हिट साबित हुआ है। हालांकि विरोध करने वालों का कहना है कि इसमें भगवा रंग की बिकिनी पहनाकर मेकर्स ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने गाने को 'अश्लील और आपत्तिजनक' बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

बता दें पठान का दूसरा गाना 'झूम' जो आज रिलीज होने वाला है फैंस उसका काफी इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच देश में पठान का भी विरोध तेज हो गया है। शाह रुख के फैंस और विरोध करने वाले आमने-सामने आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग पठान को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की अपील कर रहे हैं तो कुछ बायकॉट की अपील। शाह रुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें

Cirkus First Review: हिट या फ्लॉप? यहां पढ़ें कैसी है रणवीर सिंह की कॉमेडी 'सर्कस', पहला रिव्यू आया सामने

Anjali Arora ने 'बेशर्म रंग' गाने पर दिखाया अपना जलवा, दीपिका पादुकोण को दी जबरदस्त टक्कर