Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan: सिनेमाघरों में मनाया जाएगा पठान डे, एक दिन के लिए गिराए गए टिकट के दाम, बस इतने पैसे करने होंगे खर्च

Pathaan Ticket Price Slashed On Pathaan Day शाह रुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। अब फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है जो फिल्म के टिकट के दाम से जुड़ी हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 16 Feb 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
Pathaan Ticket Price Slashed On Pathaan Day, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Ticket Price Slashed On Pathaan Day: शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म देशभर में कुछ ही दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। वहीं, वर्ल्डवाइड पठान 1000 करोड़ का कलेक्शन करने की ओर बढ़ रही है। अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर ऐसा फैसला लिया है, जिसे सुन फैंस के चेहरे पर खिल उठेंगे।

मनाया जाएगा पठान डे

पठान की सफलता के बाद यश राज फिल्म्स ने पठान डे मनाने की घोषणा की है। इसके साथ ही मेकर्स ने इस खास दिन पर फिल्म के टिकटों के दाम भी कम करने जा रहे हैं यानी अब लोग बिना जेब पर बोझ डाले देशभर के किसी भी सिनेमाघर में पठान देख सकते हैं।  

इतने गिरे टिकटों के दाम

शुक्रवार यानी 17 फरवरी को देशभर के थिएटर्स में पठान डे मनाया जाएगा। पठान के टिकट के दाम की बात करें तो मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स में ये अलग-अलग है। कुछ जगहों पर पठान के दाम 300 से लेकर 400 तक है। वहीं, कुछ जगहों पर 200 से 300 के बीच है। अब तक फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सोचना पड़ रहा था, लेकिन पठान डे स्पेशल ऑफर लेकर आया है। 17 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में पठान के टिकट के दाम 110 रुपये कर दिए गए है यानी शाह रुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म देखने के लिए अब सिर्फ लगभग 100 रुपये के करीब पैसे खर्च करने होंगे।

पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पठान को रिलीज हुए अब 22 दिन हो चुके हैं। ओपनिंग डे से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 500 करोड़ के करीब है, लेकिन पठान को एक साथ दो बड़ी चुनौतियां मिलने वाली है क्योंकि शुक्रवार को शहजादा और एंट मैन रिलीज हो रही है। ऐसे में मेकर्स का टिकट के दाम करने का फैसला फिल्म की ज्यादा से ज्यादा कमाई करने में मदद करेगी।