Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan IMDb Rating: सिनेमाघरों में हिट तो आईएमडीबी पर फुस्स हुई शाह रुख खान की 'पठान', मिली सिर्फ इतनी रेटिंग

Pathaan IMDb Rating शाह रुख खान की पठान को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है पर IMDb पर इसकी रेटिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। ज्यादातर लोगों ने इसे...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 26 Jan 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
Pathaan IMDb Rating Shah Rukh Khan Deepika padukone john abraham

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan IMDb Rating: शाह रुख खान की पठान सिनेमाघरों में गदर मचा रही है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। पठान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज क्रिएट किया गया है। मूवी थिएटर के अंदर लोग पागलों की तरह झूमकर नाच रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्मों को रेटिंग देने वाली वेबसाइट IMDb पर 'पठान' के लिए अच्छी खबर नहीं है।

सिनेमाघरों में हिट हुई 'पठान'

IMDb पर पठान की रेटिंग देख कर शाह रुख खान के फैंस को निराशा हो सकती है। सिनेमाघरों में कमाल दिखा रही 'पठान' रेटिंग के मामले में पिट गई है। 25 जनवरी को रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को IMDb पर 6.8 की एवरेज रेटिंग मिली है। फिल्म को 49.3 प्रतिशत लोगों ने 10 कि रेटिंग दी है। इसके बाद 5.6 प्रतिशत लोगों ने 9 की रेटिंग 3.2 प्रतिशत लोगों ने 8 की रेटिंग दी है। सबसे ज्यादा चौकने वाली बात है कि 34. 3 प्रतिशत लोगों फिल्म को 1 रेटिंग दी है। जिसने इसका काम बिगाड़ दिया। इसके लिए 21,314 लोगों ने फिल्म को IMDb पर रेटिंग दी है।

यहां फुस्स हुई 'पठान'

बता दें कि पठान ने देशभर में 52.50 करोड़ (सभी भाषाओं में) कमाए हैं। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि पठान शाह रुख खान के करियर की सबसे बेहतरी फिल्म साबित हो रही है। इसने अब की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है। पठान के लिए आने वाला वीकेंड भी बढ़िया जाने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 4 दिनों में ही 200 करोड़ आराम से पार कर लेगी।

पहले दिन कमाए 50 करोड़ से ज्यादा

26 जनवरी को रिलीज हुई पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया था। पठान ने बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा प्री-रिलीज टिकट बिक्री दर्ज की। पठान ने यश की केजीएफ: चैप्टर 2 को पछाड़ते हुए एक भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग भी दर्ज की।

ये भी पढ़ें

Pathaan का क्रेज देख कंगना रनोट ने लिया यू-टर्न, शाह रुख खान पर बात करते हुए बोलीं- पठान जैसी फिल्मों को तो...

Pathaan Box Office Collection Day 1: पहले दिन दहाड़ा 'पठान', शाह रुख के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म