Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Teaser: पठान का टीजर आते ही टूट पड़े ट्रोल्स, प्रभास की साहो और ऋतिक रोशन की वार से कर रहे तुलना

Pathaan Teaser शाह रुख खान की फिल्म पठान का टीजर उनके बर्थडे पर रिलीज किया गया। इस टीजर को देखने के बाद जहां फैंस का दिल खुशी से झूम उठा तो वहीं सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने टीजर की तुलना साहो और वार से करनी शुरु कर दी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 02 Nov 2022 08:28 PM (IST)
Hero Image
pathaan shah rukh khan and deepika padukone Teaser copied from prabhas film saaho and hrithik roshan war. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Vs Saaho: शाह रुख खान के 57 वें जन्मदिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज किया गया। शाह रुख, दीपिका और जॉन अब्राहम इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के टीजर को तो लोगों का खूब प्यार मिला। किंग खान की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी साल 2023 को रिलीज होगी। 'पठान' के टीजर को देखने के बाद एक तरफ जहां शाह रुख खान के फैंस एक्टर को एक्शन करते हुए देख काफी खुश हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस 1 मिनट 25 सेकंड के टीजर की तुलना प्रभास की फिल्म 'साहो' और अन्य फिल्मों के साथ कर रहे हैं।

शाह रुख खान की 'पठान' को यूजर्स ने बताया कॉपी

एक तरफ जहां शाह रुख खान के फैंस उनके लिए 'पठान' के टीजर को बेस्ट रिटर्न गिफ्ट बता रहे हैं, तो वहीं जैसे ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर सामने आया, तो लोगों ने सोशल मीडिया पर साहो का हैशटैग चलाना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स शाह रुख खान के पठान की तुलना प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'साहो' से कर रहे हैं। एक तरफ शाह रुख खान की पठान और दूसरी तरफ प्रभास की साहो के एक्शन सीन को लगाकर दोनों की तुलना कर रहे हैं।इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि पठान में कुछ एक्शन सीन्स हूबहू प्रभास की साहो की तरह हैं। एक यूजर ने लिखा, 'लोगों को पठान का टीजर देखने के बाद अब साहो की अहमियत पता चल रही होगी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रभास या पठान, दोनों में से कौन सा बेहतर है'।

ऋतिक रोशन की फिल्म वार से भी हुई तुलना

शाह रुख खान के पठान के टीजर की तुलना सिर्फ प्रभास की फिल्म साहो से ही नहीं हुई , बल्कि कई यूजर्स को इसमें ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की फिल्म 'वार' की भी झलक देखने को मिली। इसके अलावा लोगों ने इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर' जैसी हिट फिल्मों से कॉपी-पेस्ट किए गए हैं। आपको बता दें कि वॉर का निर्देशन भी सिद्धार्थ आनंद ने ही किया था और इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'पठान'

शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' अगले साल 2023 में 25 जनवरी को बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के बादशाह चार साल के बाद बड़े परदे पर लौट रहे हैं। शाह रुख खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' साल 2018 में रिलीज हुई थी, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही, इससे पहले भी उनकी कई फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' के टीजर को देखने के बाद फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें: Pathaan Teaser: शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' के टीजर ने आते ही किया धमाका, स्टार्स भी देख रह गए दंग, बताया फायर

यह भी पढ़ें: Alia and Deepika: पठान के टीजर पर प्रतिक्रिया के बाद दीपिका पादुकोण ने जताया आलिया का आभार, लिखा- खास मैसेज