Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Song Row: यूपी डीजीपी को चाइल्ड वेलफेयर बॉडी ने लिखा पत्र, बेशरम गाने को सोशल मीडिया से हटाने की मांग

Pathaan Song Row शाह रुख खान की फिल्म पठान को लेकर नया विवाद हो गया है। अब यूपी चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने बेशरम रंग गाने को सोशल मीडिया से हटाने की मांग कर दी है। उन्होंने डीजीपी को एक पत्र लिखा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 04 Jan 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
Pathaan Song Row: पठान फिल्म में कई कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Song Row: पठान के गाने बेशरम रंग से जुड़ा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। अब उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने डीजीपी को पत्र लिखकर सलाह दी है कि वह पठान के गाने बेशरम से जुड़ी क्लिप सोशल मीडिया से हटाए क्योंकि यह बच्चों के दिमाग पर विपरीत प्रभाव डाल रहा है।

चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने बेशरम रंग गाने को लेकर डीजीपी को पत्र लिखा है

चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने जूविनाइल जस्टिस केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड एक्ट 2015 के सेक्शन के अंतर्गत पावर का उपयोग करते हुए डीजीपी को पत्र लिखा है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्होंने स्वतः इस विषय का संज्ञान लिया है। डीजीपी को दिए लेटर में बहराइच के सीवीसी अध्यक्ष सतीश कुमार श्रीवास्तव की अगुवाई में 4 मेंबर्स की जज ने यह निर्णय लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उत्तर प्रदेश सरकार ने टीनएजर्स को स्मार्टफोन मोबाइल दिया है ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके और वे सोशल मीडिया पर उपलब्ध कंटेंट का लाभ लें। ऐसे में इस प्रकार के अश्लील कंटेंट को सोशल मीडिया से हटाना जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Kiara Sidharth Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में गेस्ट लिस्ट में होंगे ये कलाकार, हल्दी-संगीत एक ही दिन!

बेशरम रंग को लेकर पहले भी हुआ विवाद 

बेशरम रंग को लेकर पहले भी विवाद हुआ था। दरअसल इस गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़े और रंग को लेकर कई संस्थाओं ने विवाद खड़ा किया था । इसी के चलते फिल्म पठान को बायकॉट करने की भी मांग सोशल मीडिया पर उठी थी। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन ने बनाया है।

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan ने पत्नी नताशा दलाल के साथ नव वर्ष 2023 का किया धमाकेदार अंदाज में स्वागत, कहा- लिखे अपनी कहानी

पठान में कई बदलाव करने की सेंसर बोर्ड ने भी दी हैं सलाह

फिल्म पठान में कई बदलाव करने की भी सेंसर बोर्ड ने सलाह दी हैं। फिल्म में कई कलाकारों की अहम भूमिका है। इसे लेकर भी काफी विवाद हुआ था।