Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan में जान फूंकने के लिए मेकर्स का नया पैंतरा, शाह रुख खान की फिल्म का एक टिकट खरीदने पर एक मिलेगा मुफ्त

Pathaan Buy 1 Get 1 Free Offer पठान को रिलीज हुए 37 दिनों से ऊपर हो चुके हैं ऐसे में फिल्म की कमाई को पुश देने के लिए यशराज फिल्म्स ने एक नई तरकीब निकाली है। उन्होंने बाई वन गेट वन फ्री का ऑफर दिया है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 03 Mar 2023 07:50 AM (IST)
Hero Image
Pathaan Ticket free offer Shah rukh khan pathaan tickets to have buy 1 get 1 free offer for 3 days

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Buy 1 Get 1 Free Offer: शाह रुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 37 दिन गुजार लिए हैं। दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली इस ऐक्शन थ्रिलर फिल्म की रफ्तार अब धीरे-धीरे धीमी पड़ रही है। इसे पुश देने के लिए पठान के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। दर्शकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर दिया गया है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि पठान के कलेक्शन में और उछाल आ सकता है।

पठान के मेकर्स का नया फैसला

दीपिका पादुकोण, शाह रुख खान और जॉन अब्राहम की पठान के निर्माताओं ने गुरुवार को घोषणा की कि फिल्म के टिकट पर '1 खरीदें 1 मुफ्त' ऑफर होगा। इससे पहले फिल्म के निर्माता यश राज फिल्म्स ने पठान को केवल 110 रुपये में उपलब्ध कराने की योजना बनाई थी, जो की कामयाब रही थी। इसी को देखते हुए फिर से ये एक्साइटिंग ऑफर दिया गया है।

बाय वन गेट वन फ्री का ऑफर

यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा गया है कि यह ऑफर 3 मार्च से 5 मार्च तक मान्य होगा। 'यहां ब्लॉकबस्टर पठान के लिए एक मेगा ऑफर है.. 3 से 5 मार्च तक 1 टिकट खरीदें और 1 मुफ्त प्राप्त करें। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, दर्शकों को कूपन कोड- 'पठान' का उपयोग करना होगा।'

दर्शकों के लिए तौहफा

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि इसके सामने रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की सेल्फी, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। रिलीज के डेढ़ महीने होने के बाद भी पठान की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

 

बाहुबली 2 को पीछे छोड़ने वाली है पठान

बता देंं कि पठान अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितने ही रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है और बहुत जल्द बाहुबली 2 को पीछे छोड़ने वाली है। कुछ ही दिनों में पठान, प्रभास की फिल्म को पीछे छोड़कर हिंदी भाषा में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

ये भी पढ़ें: 95वें ऑस्कर में Deepika Padukone को मिली बड़ी जिम्मेदारी, प्रेजेंटर के तौर पर आएंगी नजर

ये भी पढ़ें: Mc Stan को मारने की हुई थी कोशिश, रैपर ने किया खुलासा- मेरी आंखों के सामने मेरे दोस्त को...