Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Trailer Reaction: पठान के लिए उमड़ा साउथ का प्यार, दुल्कर सलमान और राम चरण समेत इन एक्टर्स ने की तारीफ

Pathaan Trailer Celebrity Reaction शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर मंगलवार को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर पर कई स्टार्स ने भी रिएक्ट किया है। फिल्म को साउथ से भी प्रशंसा मिल रही है। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 10 Jan 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
Pathaan Trailer Celebrity Reaction, Twitter Pathaan Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Trailer Celebrity Reaction: यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेसब्री बनी हुई है, जिसे देखते हुए 10 जनवरी को पठान का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो एक्शन और एडवेंचर से भरपूर है। पठान के ट्रेलर पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है, इनमें कई साउथ स्टार्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Pathaan Trailer Out: पठान का एक्शन पैक्ड ट्रेलर हुआ रिलीज, शाह रुख और दीपिका के सामने जॉन बने बड़ी चुनौती

दुल्कर सलमान और बादशाह ने किया रिएक्ट

यशराज फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के अलावा शाह रुख ने पठान के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए किंग खान ने कहा, "मेहमान नवाजी के लिए पठान आ रहा है, और पटाखे भी ला रहा है।" एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए साउथ के फेमस स्टार दुल्कर सलमान ने रिएक्ट किया और तारीफ करते हुए कहा, "माइक ड्रॉप।" रैपर बादशाह ने भी ट्रेलर की तारीफ की और कमेंट किया खत्म।

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: बीमारी से जूझ रही सामंथा रुथ प्रभु का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

राम चरण ने दी शुभकामनाएं

पठान हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है। आरआरआर (RRR) एक्टर राम चरण ने फिल्म का तेलुगु ट्रेलर लॉन्च किया और टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "फिल्म पठान की पूरी टीम को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। शाह रुख खान सर आपको पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस में देखने का इंतजार कर रहा हूं।"

— Ram Charan (@AlwaysRamCharan) January 10, 2023

साहिल खान ने बताया सुपर हिट

स्टाइल और एक्सक्यूज मी जैसी कॉमेडी ड्रामा फिल्मों के में काम कर चुके एक्टर साहिल खान ने पठान को लेकर कहा, "ये सुपर हिट फिल्म साबित होने वाली है।"

थलपति विजय ने जारी किया तमिल ट्रेलर

पठान के तमिल ट्रेलर को कॉलीवुड के सुपरस्टार थलपति विजय ने लॉन्च किया और फिल्म की टीम को विश करके हुए कहा, "शाह रुख खान सर और टीम को बधाई हो।"

चित्रांगदा और रिया कपूर ने कही ये बात

पठान के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस चित्रांगदा सेन ने कहा, "ये शानदार है।" वहीं, रिया कपूर और सोफी चौधरी ने भी ट्रेलर को जबरदस्त बताया। 

यह भी पढ़ें- Oscar 2023: आरआरआर, छेलो शो के साथ ऑस्कर की रेस में कांतारा, कंटेंशन लिस्ट में पहुंचीं ये भारतीय फिल्में