Move to Jagran APP

Pathaan: बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया 'पठान' का ट्रेलर, शाह रुख खान ने अपने हुक स्टेप्स से जीता फैंस का दिल

Pathaan trailer At Burj Khalifa  शाहरुख खान और पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने दुबई के बुर्ज खलीफा में एक ग्रैंड इवेंट में शिरकत की जहां उनकी फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया। यहां शाह रुख खान ने अपने फैंस के लिए डांस भी किया। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 15 Jan 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
Pathaan Trailer shown on Burj Khalifa Shah Rukh Khan won hearts of fans
नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म पठान का एक्शन से भरपूर ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। शनिवार को बुर्ज खलीफा, शाह रुख और दीपिका की पठान से जगमगा गया। इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी फैंस के बीच मौजूद थे।

बुर्ज खलीफा पर दिखा 'पठान'

शाह रुख ने फिल्म के ट्रेलर का मशहूर डायलॉग सुनाया, 'पार्टी पठान के घर रखेंगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा और साथ में पटाखे भी आएगा।' इसके अलावा उन्होंने झूम जो पठान गाने पर फैंस के लिए स्टेप्स भी किए। दुबई में हुए इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

दुबई में शाह रुख का स्वैग

पठान में शाह रुख खान ने देश के लिए एक अंडरकवर स्पाई का रोल प्ले किया है। जिसके पास लाइसेंस टू किल भी है। जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं जो जो भारत पर घातक आतंकवादी हमले की योजना बना रहा है। जॉन को रोकने के अपने मिशन में, पठान को दीपिका पादुकोण की मदद मिलती है। जो एक जासूस की भूमिका  निभा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि ट्रेलर में नजर नहीं आए, लेकिन सलमान खान ने पुष्टि की है कि वह फिल्म में अपने टाइगर अवतार में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। यह भी खबर है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाना चाहती है और  पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस में ऋतिक रोशन वॉर वाले अपने कबीर अवतार में दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

सलमान खान का होगा कैमियो

पठान, सिद्धार्थ आनंद की बतौर निर्देशक सातवीं फिल्म है। बैंग बैंग के साथ एक्शन-शैली में आने से पहले उनकी पहली चार फिल्में सलाम नमस्ते, ता रा रम पम, बचना ऐ हसीनों और अंजाना अंजानी रोमांटिक कॉमेडी थीं और वॉर। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर उनकी अगली फिल्म फाइटर को भारत की पहली एरियल एक्शन माना जाता है। 

ये भी पढ़ें

The Kashmir Files के ऑस्कर नॉमिनेशन पर बोले अनुपम खेर- इसे प्रोपेगेंडा कहने वालों के मुंह पर करारा तमाचा पड़ा

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले फूटा इस कंटेस्टेंट का भांडा, शो जीतने के लिए इंटरनेट पर अपनाए घटिया हथकंडे!