Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Trailer: वीएफएक्स देख यूजर्स की छूटी हंसी, कहा- लगता है VFX टीम को नहीं मिला अप्रेजल

शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आए थे। डायरेक्टर आनंद एल राय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 10 Jan 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Pathaan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Trailer Twitter Reaction: बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से बड़े सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। शाह रुख जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। वहीं, आज यानी मंगलवार की सुबह 'पठान' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का फुल एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। विवादों के बीच रिलीज हुई 'पठान' के इस ट्रेलर पर फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एकतरफ जहां इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ इसके वीएफएक्स का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वीएफएक्स को लेकर आ रहे हैं ऐसे रिएक्शन

'पठान' का ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'लो क्लास वीएफएक्स और विज्ञापनों से कॉपी जैसे वॉर, टीजेडएच, बीस्ट, साहो, बैंग बैंग जैसी फिल्में। डायलॉग भी बेहद खराब।  भगवान भरोसे पठान, अपने बेकार काम के तरीके की वजह से एक और फ्लॉप।

एक अन्य यूजर ने शाह रुख की तुलना बकरे से करते हुए पठान के वीएफएक्स और उनकी एक्टिंग को खराब बताया।

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'पठान के वीएफएक्स की हालत ये है कि लगता है तैयार करने वालों का अच्छा अप्रेजल नहीं हुआ। इसे अच्छे VFX तो Need for Speed में होते थे।

एक यूजर ने लिखा, 'पठान को VFX में सुधार की जरूरत है। टीजर ठीक है, लेकिन ट्रेलर के VFX में बहुत सारी कमियां हैं। वहीं, डायलॉग और एक्टिंग ठीक है।

ट्रेलर के साथ शाह रुख खान ने लिखा धांसू कैप्शन

'पठान' के ट्रेलर को शेयर करते हुए शाह रुख खान ने धांसू कैप्शन लिखा है। वो लिखते हैं, 'मेहमाननवाजी के लिए पठान आ रहा है और पटाखे भी साथ ला रहा है।' सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer Reaction: पठान के लिए उमड़ा साउथ का प्यार, दुल्कर सलमान और राम चरण समेत इन एक्टर्स ने की तारीफ

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer Out: पठान का एक्शन पैक्ड ट्रेलर हुआ रिलीज, शाह रुख और दीपिका के सामने जॉन बने बड़ी चुनौती