Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathan: पठान के लिए मुंबई के इस थिएटर ने तोड़ा अपना सालों पुराना नियम, फैन क्लब ने बुक किया पूरा थिएटर

पठान फिल्म के लिए गेटी थिएटर ने अपना सालों पुराना नियम तोड़ दिया है और 12 बजे की जगह सुबह 9 बजे शो रखा है। वहीं SRK यूनिवर्स ने इस शो के लिए अपनी दीवानगी दिखाते हुए पहले शो के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Thu, 19 Jan 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
This Mumbai theater broke its years old rule for Pathan, fan club booked entire theater, picture credit- instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathan Buzz: जैसे-जैसे फिल्म पठान की रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे इस फिल्म का बज बढ़ता जा रहा है। वैसे तो फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से चालू होगी लेकिन, हालिया खबर के अनुसार इस फिल्म के लिए एसआरके यूनिवर्स फैन क्लब ने तो अपने किंग खान के प्रति अपनी दीवानगी तो जाहिर की ही है साथ ही मुंबई के सबसे बड़े स्क्रीन थिएटर गेटी ने भी इस फिल्म के लिए अपना सालों से चला आ रहा नियम तोड़ दिया है।

थिएटर में 12 बजे से शुरु होता है पहला शो

दरअसल गेटी थिएटर मुंबई का सबसे बड़ा और आइकॉनिक सिंगल स्क्रीन थिएटर माना जाता है। इस थिएटर का सालों पुराना नियम है कि इस थिएटर में पहला शो दिन में 12 बजे से ही दिखाया जाता है, लेकिन फिल्म 'पठान' को लेकर फैंस का उत्साह देखते हुए इस थिएटर ने अपना सालों पुराना नियम भी तोड़ दिया है। अब 25 जनवरी को इस थिएटर में पठान फिल्म का पहला शो सुबह 9 बजे दिखाया जाएगा।

एसआरके यूनिवर्स ने बुक किया शो

फिल्म का पहला शो बुक करने वाला फैन क्लब 'एसआरके यूनिवर्स' है। इस फैन क्लब ने पठान फिल्म के 200 से ज्यादा शोज बुक किए हैं। फैन क्लब के अनुसार देशभर से शाहरुख के 50 हजार फैन्स अलग-अलग शहरों में एक साथ इस फिल्म का शो देखेंगे।

सोशल मीडिया हैंडल पर की पुष्टि

एसआरके यूनिवर्स फैन क्लब ने इस बात की पुष्टि अपने सोशल मीडिया पेज पर भी की है। इस खबर की घोषणा के लिए उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि, 'धमाकेदार खबर, मुंबई के ऐतिहासिक थिएटर गेटी के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म का पहला शो सुबह 9 बजे से। एसआरके यूनिवर्स की प्रस्तुति। गेटी में रचा जाएगा इतिहास पठान की रिलीज के साथ।' इस पोस्ट को शेयर करते हुए फैन क्लब ने ये भी लिखा है कि, 'आइए और बनिये इस इतिहास का हिस्सा।' हालांकि इस पोस्ट में ये साफ नहीं किया गया है कि इस शो में आम लोगों को फ्री में फिल्म दिखाई जाएगी या नहीं।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

पठान फिल्म भारत सहित दुनियाभर में 25 जनवरी से रिलीज होने जा रही है। शाहरुख इस फिल्म के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर शाहरुख के फैन्स में अलग ही दीवानगी है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाएंगे।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़ें: Money Laundering Case: 'गर्लफ्रेंड बनने पर सुकेश ने किया था बड़ा घर और लग्जरी लाइफ देने का वादा'- नोरा फतेही

यह भी पढ़ें: Netflix पर हिंदी में डब्ड बेस्ट कोरियन ड्रामा सीरीज हैं उपलब्ध, 2023 में कई नई सीरीज भी हो रही हैं रिलीज