Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deva में इस बॉलीवुड एक्टर की हुई एंट्री, Shahid Kapoor को टक्कर देने के लिए ले रहे ये कठिन ट्रेनिंग

Shahid Kapoor अपनी आगामी फिल्म देवा (Deva) को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आएंगी। अब इस फिल्म में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री हुई है। इस अभिनेता ने देवा के लिए अपनी मेहनत भी शुरू कर दी है। शाहिद कपूर को टक्कर देने के लिए वह कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 03 Jun 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर की देवा को टक्कर देने आया ये हीरो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सफलता के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'देवा' (Deva) के लिए कमर कस चुके हैं। अब इस फिल्म में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री हो गई है, जो शाहिद को फुल टक्कर देंगे।

रोशन एंड्रयूज (Rosshan Andrrews) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'देवा' में शाहिद कपूर एक्शन मोड में दिखाई देंगे। अभी तक फिल्म के जितने भी पोस्टर्स रिलीज हुए हैं, उसमें अभिनेता का लुक देखने लायक था। अब शाहिद को टक्कर देने एक और बॉलीवुड अभिनेता है। यह कोई और नहीं बल्कि 'थप्पड़' एक्टर पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) हैं।

देवा में आया ये बॉलीवुड हीरो

'फाड़ू', 'थप्पड़', 'दोबारा' और 'गुडबाय' जैसी फिल्मों में काम कर चुके पावेल गुलाटी पहली बार बड़े पर्दे पर एक अलग भूमिका में नजर आएंगे। वह 'देवा' में एक पुलिस का किरदार निभाएंगे। इसके लिए अभिनेता ने रात-दिन एक कर दिया है। फिल्म के लिए उन्हें फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की जरूरत है, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Deva के सेट से Shahid Kapoor का नया लुक रिवील, एक्शन सीन में दिखा एक्टर का स्वैग, Pooja Hegde ने किया कमेंट

Pavail Gulati in deva

देवा के लिए पावेल ने दोगुनी की मेहनत

एएनआई के मुताबिक, 'देवा' के लिए पावेल गुलाटी को वेट के साथ-साथ मसल्स भी बढ़ाना है, जिसके लिए वह काफी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने तीन किलो मसल्स बढ़ा भी लिया है। अभिनेता ने कहा, "देवा में अपने किरदार में ढलने के लिए मैंने एक ट्रांसफॉर्मेशन फिटनेस जर्नी शुरू की है। यह जर्नी सिर्फ मेरे शरीर को बदलने से कहीं ज्यादा है। यह अनुशासन और नई चीजो को आजमाने के बारे में है।"

Pavail Gulati

पावेल ने बढ़ाया 3 किलो मसल

पावेल ने आगे कहा, "मैं फिल्म में पुलिस ती भूमिका निभाने के लिए मसल्स का वजन बढ़ाने पर काम कर रहा हूं। मैंने अब तक लगभग 3 किलो मसल्स बढ़ा लिया है और चर्बी कम कर ली है। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है, क्योंकि मुझे वजन कम करने की आदत है।" पावेल अपनी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अमर पेंडुनकर के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

बता दें कि शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े स्टारर 'देवा' इसी साल दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- Deva First Look: 'देवा' में दिखेगा Shahid Kapoor का दम, दशहरा पर एक्टर ने नई फिल्म को लेकर किया बड़ा एलान